जानें मशहूर भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और पत्नी नताशा कितनी पढ़ी लिखी हैं?

हार्दिक पांड्या, शैक्षिक योग्यता, मशहूर भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या, पत्नी नताशा स्टेनकोविक, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, 8वीं तक पढ़े हैं हार्दिक, मशहूर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या, Hardik Pandya, Educational Qualification, Famous Indian Cricketer Hardik Pandya, Wife Natasha Stankovic, Social Media Platform, Hardik has studied till 8th, Famous Cricketer Hardik Pandya,

हार्दिक पांड्या नताशा शैक्षिक योग्यता: मशहूर भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया है, उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दुनिया को दी है, तो आज हम आपको बताएंगे कि हार्दिक और नताशा कितने पढ़े-लिखे हैं?

जानिए हार्दिक पांड्या कितने पढ़े-लिखे हैं?

आपको जानकर हैरानी होगी कि मशहूर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने सिर्फ 8वीं तक ही पढ़ाई की है, दरअसल हार्दिक को हमेशा से ही क्रिकेट में काफी दिलचस्पी थी और वह अपना ज्यादातर समय क्रिकेट को ही देते थे, जिसकी वजह से वह 9वीं क्लास पास नहीं कर पाए और इसके बाद उन्होंने पूरी तरह से क्रिकेट पर ध्यान देना शुरू कर दिया और पढ़ाई छोड़ दी।

नताशा के पास कई डिग्रियां हैं

हार्दिक पांड्या की पूर्व पत्नी नताशा हार्दिक से काफी ज्यादा पढ़ी-लिखी हैं, हालांकि वह फिलहाल डांसर, मॉडल और एक्ट्रेस हैं, लेकिन उन्होंने भी अपनी पढ़ाई में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने साइबेरिया के बैले हाई स्कूल से अपनी स्कूली पढ़ाई की और इसके बाद बेलग्रेड आर्ट यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की।

हार्दिक-नताशा के प्यार की शुरुआत कैसे हुई?

जानकारी के मुताबिक नताशा और हार्दिक की पहली मुलाकात साल 2018 में एक क्लब में हुई थी और हार्दिक को नताशा से एक नजर में ही प्यार हो गया था. इसके बाद वो नताशा से दूसरी बार अपनी बर्थडे पार्टी में मिले और खबरों के मुताबिक इसके बाद वो डेट करने लगे. इसके बाद साल 2020 में हार्दिक ने एक क्रूज पर नताशा को प्रपोज किया और इसके बाद उन्होंने कोर्ट मैरिज कर ली. इसके बाद उन्होंने 2 बार और अलग-अलग रीति-रिवाजों से शादी की.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts