6 साल के पुनीत यादव का अपहरण, मांगी 50 लाख की फिरौती, मासूम की हत्या कर शव खेत में फेंका

50 लाख की फिरौती, सिपाही के छह साल के बेटे का अपहरण, मासूम की हत्या कर शव खेत में फेंका, 50 लाख की फिरौती के लिए वारदात को अंजाम दिया, Ransom of Rs 50 lakhs, six year old son of a constable was kidnapped, the innocent body was murdered and the body was thrown in the field, the crime was committed for a ransom of Rs 50 lakhs,

लखनऊ। मेरठ जिले के इंचौली में धनपुर गांव निवासी सिपाही के 6 साल के बेटे का 50 लाख की फिरौती के लिए अपहरण कर उसकी हत्या कर दी गई। लाश घर के पास ही खेत में हाथ और पैर बंधी हुई हालत में बरामद हुई। सूचना के बाद एसएसपी समेत तमाम पुलिस फोर्स मौके पर दौड़ी। फिलहाल कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

6 साल के पुनीत यादव का अपहरण

इंचौली थाना क्षेत्र के धनपुर गांव निवासी गोपाल यादव यूपी पुलिस में सिपाही है और वर्तमान में सहारनपुर में तैनात है। गोपाल यादव का 6 साल का बेटा पुनीत यादव रविवार सुबह घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान सुबह करीब 8:00 बजे पुनीत यादव लापता हो गया।

परिजनों आसपास काफी तलाश किया, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। दूसरी ओर बच्चे के घर पर 50 लाख की फिरौती का एक पत्र भी पहुंच गया। पुलिस ने छानबीन शुरू की तो खुलासा हुआ कि पड़ोसी महिला ने अपने पति और बच्चों के साथ मिलकर ही 6 साल के पुनीत यादव का अपहरण किया था।

50 लाख की फिरौती के लिए वारदात को अंजाम दिया

आरोपियों ने 50 लाख की फिरौती के लिए वारदात को अंजाम दिया था। आरोपियों की निशानदेही पर ही घर के पास ही खेत में 6 साल के पुनीत यादव की लाश बरामद हुई। बच्चों के हाथ पैर रस्सी से बंधे हुए थे और मुंह में गन्ना ठूंसा हुआ था।

गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि की गई है। इसके बाद मौके पर हंगामा खड़ा हो गया। ग्रामीणों ने आरोपियों के घर पर भी हमला किया। भारी पुलिस फोर्स मौके पर तैनात की गई है। फिलहाल एसएसपी और तमाम पुलिस अफसर मौके पर जमे हुए हैं। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

एसएसपी रोहित सिंह साजवान ने बताया कि 50 लाख की फिरौती के लिए पड़ोसी महिला और उसके परिवार के लोगों ने ही बच्चों का अपहरण किया था और हत्या कर दी।

Related posts