स्त्री 2 सफलता पर करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- पिछले कुछ सालों से…

स्त्री 2, सफलता, करण जौहर, राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस, धमाल मचा रही, भूत का आतंक, निर्देशक अमर कौशिक, स्त्री 2 की मेगा सक्सेस, Stree 2, success, Karan Johar, Rajkumar Rao, Shraddha Kapoor, Stree 2 box office, rocking, ghost terror, director Amar Kaushik, mega success of Stree 2,

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। सरकटे भूत का आतंक दर्शकों को डराने के साथ-साथ खूब हंसा भी रहा है। फिल्म खूब कमाई कर रही है और दर्शकों से लेकर सेलेब्स तक हर जगह इसकी चर्चा हो रही है। हाल ही में कंगना ने फिल्म और निर्देशक अमर कौशिक की तारीफ की थी। अब फिल्ममेकर करण जौहर ने फिल्म की दिल खोलकर तारीफ की और एक लंबा नोट भी लिखा।

स्त्री 2 की सफलता पर करण जौहर ने कही ये बात

स्त्री 2 की मेगा सक्सेस को लेकर करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर पोस्ट किया। उन्होंने इसके साथ लिखा, “स्त्री 2 की जबरदस्त मेगा ब्लॉकबस्टर सक्सेस सिर्फ मैडॉक फिल्म्स के लिए जश्न नहीं है, बल्कि इसे हिंदी सिनेमा और भारतीय मुख्यधारा के सिनेमा के जश्न के तौर पर देखा जाना चाहिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

पिछले कुछ सालों से हिंदी सिनेमा बॉक्स ऑफिस पर चुनौतियों से निपटने की कोशिश कर रहा है। स्त्री 2 की मेगा सक्सेस ने कहानी कहने और जमीनी कंटेंट की ताकत को मजबूत किया है। साथ ही इस बात की पुष्टि भी की है कि विश्वास, साहस और कॉन्सेप्ट पर फोकस टिकट खिड़की को पूरा फायदा पहुंचाएगा।

पूरी टीम को करण जौहर ने बधाई दी

करण जौहर ने आगे लिखा, स्त्री 2 की सक्सेस इस बात की पुष्टि करती है कि फिल्में कंटेंट क्रिएटर्स के बारे में होती हैं। उन्होंने यह भी लिखा, हिंदी सिनेमा आज स्त्री 2 का जश्न मना रहा है और एक निर्माता और कहानीकार के तौर पर मैं इससे प्रेरित हूं। पूरी टीम और क्रू को बधाई। उन्होंने श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना को भी टैग किया है। आपको बता दें कि फिल्म ने महज पांच दिनों में 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। अब तक फिल्म की कुल कमाई 228.45 करोड़ रुपये हो गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts