चित्रांगदा की इस गलती की वजह से कंगना रनौत को मिला फिल्म ‘गैंगस्टर’ में रोल, एक्ट्रेस ने कहा ‘उन्होंने फोन नहीं किया…’

चित्रांगदा, गैंगस्टर, कंगना रनौत, बॉलीवुड इंडस्ट्री, अनुराग बसु, गैंगस्टर, फिल्म गैंगस्टर, Chitrangada, Gangster, Kangana Ranaut, Bollywood Industry, Anurag Basu, Gangster, Film Gangster,

मुंबई: कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड इंडस्ट्री पर निशाना साधा और अपनी फिल्म के बारे में बात न करने के लिए उसे जहरीला बताया। अब एक्ट्रेस ने इंडिया टुडे के चैनल ‘द लल्लनटॉप’ में अपनी फिल्म गैंगस्टर के बारे में खुलासा किया कि वह फिल्म में अपना रोल लगभग खो चुकी थीं, लेकिन एक्ट्रेस चित्रांगदा की एक गलती की वजह से उन्हें अपना रोल वापस मिल गया। आइए जानते हैं कि इस गलती और रोल खोने के पीछे क्या वजह थी।

महेश भट्ट को लगा कि कंगना इस रोल के लिए बहुत छोटी हैं

इंटरव्यू में बताया कि महेश भट्ट द्वारा निर्मित फिल्म ‘गैंगस्टर’ में उन्होंने अपना रोल लगभग खो दिया था, क्योंकि महेश भट्ट को लगा कि वह रोल नहीं कर पाएंगी, क्योंकि वह उस रोल के लिए बहुत छोटी थीं। उन्होंने यह भी बताया कि चित्रांगदा की एक गलती की वजह से उन्हें अपना रोल वापस मिल गया।

कंगना रनौत ने गैंगस्टर के लिए ऑडिशन दिया

कंगना रनौत ने कहा, “अनुराग बसु ने ‘गैंगस्टर’ से पहले हिट फिल्म ‘मर्डर’ बनाई थी। वह अपनी नई फिल्म के लिए नई अभिनेत्री की तलाश कर रहे थे और मैं उस समय बहुत सारे ऑडिशन दे रही थी। मैं ऑडिशन के लिए जुहू में उनके स्टूडियो गई थी। अनुराग भी वहां थे और उन्होंने मुझसे कहा कि उन्हें मेरी तस्वीरें मिल गई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

फिर उन्होंने मुझसे कुछ काम करने को कहा। सबसे पहले उन्होंने मुझसे नशे में धुत एक सीन करने को कहा। उसके बाद उन्होंने मुझे बताया कि मैं कैसे रोती हूं। फिर उन्होंने मुझसे कुछ डायलॉग बोलने को कहा। उसके बाद मुझे घर भेज दिया गया।”

चित्रांगदा को मिला रोल, कंगना को नहीं

कंगना रनौत ने आगे कहा, “कुछ दिनों बाद मुझे कॉल आया और बताया गया कि मुझे फाइनल कर लिया गया है। फिर कुछ दिनों बाद अनुराग ने मुझे कॉल किया और कहा कि ‘तुम रोल खो चुकी हो’। उन्होंने कहा कि भट्ट साहब सहमत नहीं हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि ‘तुम इस रोल के लिए बहुत छोटी हो’। अनुराग ने यहां तक ​​कहा कि चित्रांगदा को मेरे रोल के लिए चुना गया है।”

इस तरह से कंगना को फिल्म में कास्ट किया गया

उन्होंने चित्रांगदा की गलती के बारे में आगे कहा, “लेकिन फिर, अनुराग ने मुझे कुछ दिनों बाद फोन किया और कहा कि मुझे मेरा रोल वापस मिल गया है क्योंकि चित्रांगदा फोन नहीं उठा रही हैं।”

फिल्म के बारे में

गैंगस्टर: ए लव स्टोरी का निर्देशन अनुराग बसु ने किया था जो साल 2006 की रोमांटिक-थ्रिलर थी। इस फिल्म में कंगना को बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था। अब कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की फिल्म ‘इमरजेंसी’ 6 सितंबर को रिलीज होगी। जिसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts