जैकी भगनानी की प्रोडक्शन कंपनी पर क्रू मेंबर्स के कई पेमेंट बकाया हैं

जैकी भगनानी, प्रोडक्शन कंपनी, क्रू मेंबर्स, सोशल मीडिया, फिल्म प्रोडक्शन, एंटरटेनमेंट, प्रोडक्शन हाउस, Jacky Bhagnani, Production Company, Crew Members, Social Media, Film Production, Entertainment, Production House,
  • कई लोगों ने सोशल मीडिया पर शिकायत की
  • काम पूरा होने के 60 दिन बाद भुगतान का वादा लेकिन उस पर भी अमल नहीं हुआ

मुंबई: सोशल मीडिया पर कुछ लोगों द्वारा शिकायत की गई है कि जैकी भगनानी की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा कुछ क्रू मेंबर्स को समय पर भुगतान नहीं किया गया।

एक लड़की ने अपना दुख व्यक्त करते हुए कहा कि काम पूरा होने के 40-60 दिनों के भीतर पैसे का भुगतान करने का आश्वासन देने के बाद भी हमें लंबे समय से भुगतान नहीं किया गया है। इस कंपनी का रवैया पूरी तरह से गैर-पेशेवर है।

उन्होंने कहा कि दूसरों को भी इस कंपनी के साथ काम करने से पहले सावधानी बरतनी चाहिए। इस पोस्ट को शेयर करने के बाद एक अन्य यूजर ने प्रोडक्शन हाउस का नाम लिए बिना कहा, मैंने दो साल पहले एक प्रसिद्ध प्रोडक्शन हाउस के साथ काम किया था और आज भी मुझे और मेरे साथ 100 क्रू मेंबर्स को दो साल और दो महीने से भुगतान नहीं किया गया है।

जब अभिनेताओं को तुरंत भुगतान किया जाता है। निर्माता इस सवाल का भी जवाब नहीं देते कि हमें हमारी मेहनत की कमाई कब मिलेगी। गौरतलब है कि इस कंपनी ने आखिरी बार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को लेकर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ बनाई थी लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts