iVOOMi S1 Lite ने लॉन्च किया Electric Scooter का नया मॉडल, 180km की रेंज बस इतने रुपए में

iVOOMi S1 Lite, Electric Scooter, नया मॉडल, इलेक्ट्रिक वाहन, हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटी, फुल चार्ज, iVOOMi S1 Lite, Electric Scooter, New Model, Electric Vehicle, High Speed ​​Electric Scooty, Full Charge,

नई दिल्ली: इलेक्ट्रिक वाहनों में टू व्हीलर बनाने वाली कंपनी iVOOMi ने फेस्टिव सीजन से पहले बाजार में ग्राहकों के लिए एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटी लॉन्च की है। कंपनी के मुताबिक, इस हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटी से समय की बचत के साथ आपकी जेब पर भारी नहीं पड़ेगा।

क्यों है इलेक्ट्रिक स्कूटी खास?

iVOOMi कंपनी की लेटेस्ट स्कूटी का नाम S1 Lite है। स्कूटी में आपको फुल चार्ज करने के बाद कई किलोमीटर तक की रेंज मिलने वाली है। इसके अलावा, स्कूटी में कौन-कौन से फीचर्स हैं, जिन्हें खरीदने के बाद आप बिल्कुल नहीं पछताएंगे और यह आपके बजट में भी आएगी।

iVOOMi S1 Lite Range

स्कूटी के फीचर्स की बात करें तो इसमें लाइटवेट चार्ज और IP67 वॉटर रेसिस्टेंट बैटरी भी मौजूद है। इसके अलावा, आपको रिमूवेबल बैटरी का भी ऑप्शन मिलेगा। टॉप स्पीड की बात करें तो यह 43 km/h तक चल सकती है और ड्राइविंग रेंज की बात की जाए तो एक बार फुल चार्ज करने के बाद इलेक्ट्रिक स्कूटी 180 km तक का सफर तय करवाती है।

भारत में क्या है कीमत?

भारत में अगर इलेक्ट्रिक स्कूटी की कीमत को देखा जाए तो वह 84,999 रुपए है। यह स्कूटी आप लोग EMI पर भी ले सकते हैं। इसका मतलब है कि स्कूटी की EMI बहुत आसानी से बनाई और चुकाई जा सकती है।

यह फीचर भी स्कूटी में शामिल

एडिशनल फीचर्स पर नजर डालें तो S1 Lite वेरिएंट में फीचर्स के साथ EMI ऑप्शन है, जिसमें आप 4,999 का ऑप्शन चुन सकते हैं। इसके अलावा, स्कूटी के अंदर आपको डिस्टेंस टू एंप्टी इंडिकेशन, कॉल-एसएमएस अलर्ट्स, टर्न बाय टर्न नेविगेशन, 170 mm ग्राउंड क्लियरेंस, 18 लीटर का बूट स्पेस, 10 इंच और 12 इंच व्हील ऑप्शन्स, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, इजी मॉनिटरिंग, एलईडी डिस्प्ले स्पीडोमीटर, रियर और व्हीकल प्रोटेक्शन के लिए 7 लेवल सिक्योरिटी भी देखने को मिलेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts