ईरान इजराइल युद्ध: ईरानी मिसाइल हमले का जवाब देना इजराइल का कर्तव्य, खामेनेई की धमकी पर बोले बेंजामिन नेतन्याहू

ईरान इजराइल युद्ध, ईरानी मिसाइल, इजराइल का कर्तव्य, बेंजामिन नेतन्याहू, प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू, कर्तव्य, इजराइल, Iran Israel war, Iranian missile, Israel's duty, Benjamin Netanyahu, Prime Minister Benjamin Netanyahu, duty, Israel,

तेल अवीव: इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने कहा है कि ईरान के हालिया हमले का जवाब देना इजराइल का अधिकार और कर्तव्य है और वह ऐसा करेगा। साथ ही नेतन्याहू ने ईरान के इस हमले को इतिहास के सबसे बड़े मिसाइल हमलों में से एक बताया है।

नेतन्याहू ने राष्ट्र के नाम अपने संबोधन में कहा, ईरान ने हमारे क्षेत्र और हमारे शहरों पर दो बार सैकड़ों मिसाइलें दागीं, जो इतिहास के सबसे बड़े बैलिस्टिक मिसाइल हमलों में से एक है।

दुनिया का कोई भी देश अपने शहरों और नागरिकों पर इस तरह के हमले की इजाजत नहीं देगा और यह इजराइल पर भी लागू होता है। देश की रक्षा करना और इन हमलों का जवाब देना हमारा कर्तव्य है और हम ऐसा ही करेंगे।

नेतन्याहू का यह बयान ऐसे समय में आया है जब शुक्रवार को ईरान के सर्वोच्च नेता खामेनेई ने इजराइल को खुलेआम धमकी दी थी। ईरान के सर्वोच्च नेता खामेनेई ने शुक्रवार को अपने भाषण में हिजबुल्लाह और हमास की तारीफ की और कहा कि इजराइल इस लड़ाई में ज्यादा दिन नहीं टिक पाएगा। अली खामेनेई ने हजारों की भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि अगर इजरायल नहीं रुका तो हम और अधिक ताकत के साथ फिर से इजरायल पर हमला करेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts