iPhone 16 Sale: 10 मिनट में घर आएगा iPhone 16, इन प्लेटफॉर्म पर मिल रही है सुविधा

iPhone 16 Sale, 10 मिनट, iPhone 16, प्लेटफॉर्म, Apple iPhone 16 सीरीज, iPhone 16 घर मंगवाने की सुविधा, BigBasket, क्विक कॉमर्स प्लेटफॉर्म, iPhone 16 Sale, 10 minutes, iPhone 16, platform, Apple iPhone 16 series, iPhone 16 home delivery facility, BigBasket, quick commerce platform,

iPhone 16 Sale: आज यानी 20 सितंबर से भारत में Apple iPhone 16 सीरीज की सेल शुरू हो गई है। सुबह से ही दिल्ली और मुंबई में Apple स्टोर्स पर नए iPhone खरीदने के लिए ग्राहकों की लंबी लाइनें देखी जा रही हैं। अगर आप भी लेटेस्ट iPhone खरीदना चाहते हैं और लंबी लाइनों में खड़े होने का झंझट नहीं उठाना चाहते हैं तो आप iPhone 16 को बस कुछ ही मिनटों में अपने घर मंगवा सकते हैं।

मिनटों में iPhone 16 घर मंगवाने की सुविधा

क्विक कॉमर्स प्लेटफॉर्म BigBasket और Blinkit दोनों ही अपने ग्राहकों को कुछ ही मिनटों में iPhone 16 को उनके घर मंगवाने की सुविधा दे रहे हैं। टाटा के स्वामित्व वाली BigBasket iPhone 16 की 10 मिनट में डिलीवरी की सुविधा दे रही है।

BigBasket ने पहली बार iPhone की क्विक डिलीवरी शुरू की

BigBasket ने टाटा की क्रोमा के साथ साझेदारी में इलेक्ट्रॉनिक्स मार्केट में भी अपनी सेवाओं का विस्तार किया है। ग्राहक अब 10 मिनट में अपने घर पर ग्रॉसरी के सामान के साथ-साथ स्मार्टफोन, लैपटॉप और दूसरे गैजेट भी मंगवा सकते हैं। बिगबास्केट ने पहली बार आईफोन की क्विक डिलीवरी शुरू की है। बिगबास्केट की यह सुविधा चुनिंदा शहरों में उपलब्ध है।

आईफोन 16 पर भी आकर्षक ऑफर

बिगबास्केट के अलावा ब्लिंकिट भी आईफोन 16 की फास्ट डिलीवरी दे रही है। ब्लिंकिट यूनिकॉर्न स्टोर के साथ मिलकर 10 मिनट में आईफोन 16 डिलीवर करने का वादा भी कर रही है। कंपनी आईफोन 16 और आईफोन 16 प्लस पर भी आकर्षक ऑफर दे रही है। ब्लिंकिट एसबीआई, आईसीआईसीआई या कोटक बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को 5,000 रुपये का कैशबैक दे रही है।

कहां मिलेगी आईफोन 16 की क्विक डिलीवरी?

ब्लिंकिट के सीईओ अलबिंदर ढींडसा ने बताया है कि ब्लिंकिट से नया आईफोन ऑर्डर करने की सुविधा फिलहाल दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु और पुणे में उपलब्ध है। बिगबास्केट यह सुविधा बेंगलुरु, दिल्ली और मुंबई में दे रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts