भारतीय स्टार खिलाड़ी के अफगानिस्तान के खिलाफ सुपर-8 मैच से बाहर होने की संभावना है

भारतीय स्टार खिलाड़ी, अफगानिस्तान, टीम इंडिया, सुपर-8 राउंड, कुलदीप यादव, T20 वर्ल्ड कप, वेस्टइंडीज की स्पिन फ्रेंडली, गेंदबाज मोहम्मद सिराज, Indian star player, Afghanistan, Team India, Super-8 round, Kuldeep Yadav, T20 World Cup, West Indies spin friendly, bowler Mohammad Siraj,

T20 वर्ल्ड कप 2024 IND vs AFG: टीम इंडिया आज से अपने सुपर-8 राउंड की शुरुआत करने जा रही है। सुपर-8 में भारतीय टीम का पहला मुकाबला अफगानिस्तान से होगा। आठ दिन के लंबे ब्रेक के बाद रोहित एंड कंपनी आज एक्शन में होगी। अफगानिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में एक-दो बदलाव देखने को मिल सकते हैं। टीम इंडिया ने अब तक अपने सभी मैच अमेरिका में खेले हैं। इसके बाद सुपर-8 के सभी मैच वेस्टइंडीज में खेले जाएंगे।

इस तेज गेंदबाज का पत्ता कट जाएगा

अब तक अमेरिका में खेले जाने वाले मैचों में तेज गेंदबाजों को ज्यादा मदद मिल रही थी। इस वजह से टीम इंडिया तीन तेज गेंदबाजों के साथ मैदान में उतरी। जबकि वेस्टइंडीज में स्पिन गेंदबाजों को ज्यादा मदद मिलती है। ऐसे में आज टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से एक तेज गेंदबाज की छुट्टी हो सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा जा सकता है। जसप्रीत बुमराह और अर्शदीप सिंह की तुलना में सिराज का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है।

कुलदीप यादव की होगी एंट्री!

अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन को लेकर काफी चर्चा हो रही है। सबसे ज्यादा चर्चा इस बात की है कि युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव में से कप्तान रोहित शर्मा की पहली पसंद कौन होगा। अभी तक इन दोनों को एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है।

रिपोर्ट के मुताबिक, वेस्टइंडीज की स्पिन फ्रेंडली पिच पर कुलदीप यादव टीम इंडिया को ज्यादा फायदा पहुंचा सकते हैं। भले ही चहल ने आईपीएल में कुलदीप से ज्यादा विकेट लिए हैं लेकिन इकॉनमी रेट की बात करें तो कुलदीप बेहतर हैं। ऐसे में चहल की जगह कुलदीप पर ज्यादा भरोसा जताया जा रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts