हंसी-मजाक मे पार की हद, युवक के प्राइवेट पार्ट में कंप्रेसर से भर दी हवा, उसके बाद जो हुआ…

हंसी-मजाक, युवक के प्राइवेट पार्ट, कंप्रेसर, उत्तर प्रदेश, ग्रेटर नोएडा, प्राइवेट पार्ट, एयर कम्प्रेसर, कम्प्रेसर, Fun, young man's private parts, compressor, Uttar Pradesh, Greater Noida, private parts, air compressor, compressor,

नोएडा। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ थाना कासना क्षेत्र में स्थित एक गैराज में काम कर रहे है एक युवक के साथ हैवानियत की गई है। उसके साथ काम करने वाले एक युवक ने प्राइवेट पार्ट में एयर कम्प्रेसर लगाकर हवा भर दी।

इसके बाद युवक की हालत गंभीर हो गई। युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने परिजन की दी शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है। घटना गुरुवार रात की है। पुलिस को शुक्रवार सुबह अस्पताल से घटना की जानकारी मिली है।

पहले कुर्कम का लगाया आरोप

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित के भाई ने बताया कि पीड़ित थाना क्षेत्र के एक मोटर गैराज में काम करता है। 29 अगस्त की रात मोटर गैराज में उसका भाई और उसके साथ काम करने वाला रोहित वर्मा नामक युवक था। रोहित ने उसके भाई के साथ कुकर्म करने का प्रयास किया।

प्राइवेट पार्ट में कम्प्रेसर से हवा भर दी

विरोध करने पर मेरे भाई के प्राइवेट पार्ट में रोहित ने कम्प्रेसर से हवा भर दी। जिससे उसकी आंते फट गई और वह बेहोश हो गया। आनन-फानन में पीड़ित को निजी अस्पताल में एडमिट कराया गया। पीड़ित ने आरोप लगाया है कि इस घटना में रोहित के साथ दो अन्य लोग और शामिल थे।

कुकर्म का मामला गलत

मामले की जानकारी देते हुए थाना कासना प्रभारी ने बताया कि घटना की जांच की गई तो पता चला कि कुकर्म का मामला गलत है। दोनों युवक आपस में हंसी-मजाक कर रहे थे। तभी एक युवक ने दूसरे युवक के गुप्तांग में कम्प्रेसर से ज्यादा हवा भर दी। एयर कंप्रेसर के दबाव से युवक की आंते फट गईं। वह बेहोश होकर नीचे गिर गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts