‘जो भी जाति के बारे में बात करेगा, मैं उसे जोरदार लात मारूंगा: नितिन गडकरी

जोरदार लात मारूंगा, नितिन गडकरी, कास्ट पॉलिटिक्स, नितिन गडकरी, वरिष्ठ नेता, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, सार्वजनिक मंच, विधानसभा चुनाव, I will kick hard, Nitin Gadkari, caste politics, Nitin Gadkari, senior leader, Union Minister Nitin Gadkari, public forum, assembly elections,

नई दिल्ली। कास्ट पॉलिटिक्स पर नितिन गडकरी देश में जातियों को लेकर राजनीति हमेशा गर्म रहती है। इस बीच बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी जातिवाद की इस राजनीति पर भड़क गए। उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा कि महाराष्ट्र में इस समय जातिवाद की राजनीति बढ़ गई है। मैं जाति में विश्वास नहीं करता, जो भी जाति के बारे में बात करेगा, मैं उसे लात मार दूंगा।

मेरे संसदीय क्षेत्र में 40 फीसदी मुस्लिम… :गडकरी

गडकरी ने सार्वजनिक मंच से कहा कि मेरे निर्वाचन क्षेत्र में 40 फीसदी मुस्लिम हैं। और मैं उन्हें पहले ही बता चुका हूं कि मैं आरएसएस का आदमी हूं, मैं आधा छोटा हूँ। वोट देने से पहले सोच लें ताकि बाद में पछताना न पड़े। मैं उनके लिए भी काम करूंगा जो वोट देंगे और जो वोट नहीं देंगे उनके लिए भी काम करूंगा।

महाराष्ट्र में चुनाव होने हैं

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने में अब कुछ ही महीने बाकी रह गए हैं। विधानसभा का कार्यकाल 26 नवंबर को खत्म होगा। यहां अक्टूबर-नवंबर में ही 288 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव कराए जा सकते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts