दो बच्चों की मां निकली प्रेमिका, तो पति ने नहर में लगाई छलांग, सुसाइड नोट में किया चौंकाने वाला खुलासा

Remove term: दो बच्चों की मां निकली प्रेमिका दो बच्चों की मां निकली प्रेमिकाRemove term: पति ने नहर में लगाई छलांग पति ने नहर में लगाई छलांगRemove term: सुसाइड नोट सुसाइड नोटRemove term: खुदकुशी खुदकुशीRemove term: गाजियाबाद गाजियाबाद

गाजियाबाद। गाजियाबाद में एक शख्स के खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि विवेकानंद नगर में रहने वाले युवा कारोबारी ने घर पर सुसाइड नोट छोड़कर मसूरी गंगनहर में छलांग लगा दी। गहरे पानी में कारोबारी बह गया। नहर के पास कार लावारिस हालत में खड़ी देखकर पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। पुलिस का कहना है कि स्थानीय गोताखोरों की मदद से कारोबारी की तलाश की जा रही है। सोमवार को एनडीआरएफ की मदद ली जाएगी।

कपिल शर्मा गंगनहर में कूदे और गहरे पानी में बह गए

जानकारी के मुताबिक विवेकानंद नगर में रहने वाले 36 वर्षीय कपिल शर्मा इलेक्ट्रिकल पार्ट्स की ट्रेडिंग का कारोबार करते हैं। छोटे भाई ललित शर्मा ने बताया कि कपिल शर्मा शनिवार दोपहर करीब एक बजे घर से गाड़ी लेकर निकले थे। काफी देर तक वापस नहीं लौटे तो मोबाइल मिलाया, लेकिन वह बंद मिला। कमरे की तलाशी लेने पर मोबाइल तकिये के नीचे रखा मिला। परिजन कपिल शर्मा की तलाश कर ही रहे थे कि मसूरी थाने से उनकी कार गंगनहर के पास लावारिस खड़ी होने की सूचना दी। परिजन मौके पर पहुंचे तो कार ललित शर्मा की थी, लेकिन उनका कुछ पता नहीं था। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि कपिल शर्मा गंगनहर में कूदे और गहरे पानी में बह गए।

पांच दिन पहले लिखा था सुसाइड नोट

भाई ललित शर्मा का कहना है कि उनके भाई ने 28 मई को सुसाइड नोट लिखा था। सुसाइड नोट लिखकर वह मुरादनगर गंगनहर पर आत्महत्या करने चले गए थे। लेकिन उससे पहले उन्होंने अपने एक दोस्त को फोन किया था। सुसाइड नोट मिलने पर परिजन दोस्त को पहले ही बता चुके थे, लिहाजा दोस्त ने परिजनों को बुला लिया और कपिल शर्मा को साथ ले गए। इसके बाद परिजन उनकी काउंसलिंग कर रहे थे। शनिवार को कपिल शर्मा फिर से आत्महत्या के इरादे से मसूरी गंगनहर पहुंच गए।

पत्नी समेत दो महिलाओं पर लगाया आरोप

ललित ने बताया कि उनके भाई की साल 2022 में शादी हुई थी लेकिन पारिवारिक विवाद के चलते दोनों के तलाक का केस चल रहा था। इस बीच कपिल का एक अन्य महिला के साथ अफेयर शुरू हो गया। महिला ने कपिल से झूठ बोला था कि उसकी शादी नहीं हुई है जबकि वह खुद दो बच्चों की मां थी और उसका भी उसके पति के साथ तलाक का केस चल रहा था। ललित ने कहा कि कपिल ने सुसाइड नोट में अपनी पत्नी और दूसरी महिला पर गंभीर आरोप लगाए थे।

Related posts