ऋतिक रोशन की बहन हुईं ट्रोल, कमेंट्स पढ़कर छलक पड़े पश्मीना के आंसू, कहा- मैं उनकी वजह से…

ऋतिक रोशन, छलक पड़े पश्मीना के आंसू, बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन, पश्मीना रोशन, सोशल मीडिया, Hrithik Roshan, Pashmina's tears flowed, Bollywood superstar Hrithik Roshan, Pashmina Roshan, social media,

ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना: बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना रोशन ने इश्क-विश्क रिबाउंड से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इश्क-विश्क के सिनेमाघरों में आने के बाद से पश्मीना रोशन लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। लेकिन हाल ही में पश्मीना रोशन ने एक इंटरव्यू दिया है, जहां उनका दर्द छलक आया है। पश्मीना का कहना है कि उन्हें उनके लुक्स की वजह से काफी ट्रोल किया गया है और कई बार तो वह रो भी चुकी हैं।

पश्मीना रोशन को उनके लुक्स की वजह से ट्रोल किया गया

पश्मीना रोशन ने हाल ही में गलता इंडिया को एक इंटरव्यू दिया, जहां एक्ट्रेस ने बताया कि अलग-अलग लोग अलग-अलग बातें कहते हैं। कुछ यूजर सोच-समझकर आलोचना करते हैं, तो कुछ मजाकिया बातें करते हैं, जबकि कई असभ्य भी होते हैं। आगे पश्मीना रोशन ने बताया- एक बार एक शख्स ने उनकी आइब्रो पर कमेंट किया था कि देखो, इनसे एक पूरी पश्मीना शॉल बनाई जा सकती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pashmina Roshan (@pashminaroshan)

खूब रोई हैं पश्मीना रोशन

पश्मीना रोशन ने आगे बताया कि कई बार भद्दे कमेंट्स पढ़कर वो खूब रोती थीं। पश्मीना ने कहा- मैं उनकी वजह से खूब रोई हूं। मैं उन सब से गुजरी हूं, लेकिन मैं जल्दी ही इससे उबर गई, ये चीजें हमेशा मेरे साथ रहीं, वो कहते हैं कि जब कोई इंसान आपमें कुछ अच्छाई देखता है तो वो अपनी अच्छाई भी दिखाता है… पश्मीना ने आगे कहा- आपके अंदर दूसरों की बातों का असर खुद पर न पड़ने की ताकत होती है, लोगों की बातों के असर से बाहर निकलने में वक्त लगता है. पश्मीना रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने इश्क-विश्क रिबाउंड से बॉलीवुड में एंट्री की है। लेकिन उनकी पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts