भीषण सड़क हादसा: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने राजस्थान में सड़क दुर्घटना में 9 लोगों की मौत पर जताया दुख

भीषण सड़क हादसा, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, राजस्थान, सड़क दुर्घटन, 9 लोगों की मौत, सड़क हादसा, टक्कर, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू जताया दुख, Horrific road accident, President Draupadi Murmu, Rajasthan, road accident, 9 people died, road accident, collision, President Draupadi Murmu expressed grief,

राजस्थान के करौली में पिछले सोमवार को एक भीषण सड़क हादसे में ट्रक और कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिसमें 6 महिलाओं समेत 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में दो बच्चे भी शामिल हैं। आज राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने राजस्थान में सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पर दुख जताया और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

नई दिल्ली/जयपुर: राजस्थान के करौली में पिछले सोमवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जिले के मंडरायल थाना क्षेत्र में एक ट्रक और कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिसमें 6 महिलाओं समेत 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में दो बच्चे भी शामिल हैं।

सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू जताया दुख

इधर, आज राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने राजस्थान में सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पर दुख जताया और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। मुर्मू ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर लिखा, “राजस्थान के करौली में हुए सड़क हादसे में बच्चों और महिलाओं समेत कई लोगों की मौत की खबर दुखद है। मैं शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।”

गौरतलब है कि इस दुखद हादसे को लेकर पुलिस ने बताया था कि हादसा जिले के मंडरायल कस्बे के दुंदापुर चौराहे के पास हुआ जब एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे ट्रक से सीधी भिड़ गई।

कार सवार 9 लोगों की मौत

यह टक्कर इतनी भयानक थी कि हादसे में कार सवार 9 लोगों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक कार में सवार ज्यादातर लोग मंडरायल के रहने वाले थे और कैला देवी मंदिर में पूजा-अर्चना कर घर लौट रहे थे। ट्रक और कार की इस टक्कर में कार सवार 6 महिलाओं समेत 9 लोगों की मौत हो गई और 4 अन्य घायल हो गए। सभी लोग आपस में रिश्तेदार थे। हादसे में मरने वालों में छह महिलाएं, दो बच्चे और एक पुरुष शामिल हैं। वहीं हादसे में घायल हुए चार लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को जयपुर रेफर किया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts