झांसी में दिल दहला देने वाली घटना, पत्नी और मासूम बेटे का कत्ल कर ऑटो चालक ने की खुदकुशी, जाने क्या है पूरा मामला…

Remove term: झांसी में दिल दहला देने वाली घटना झांसी में दिल दहला देने वाली घटनाRemove term: पत्नी और मासूम बेटे का कत्ल कर ऑटो चालक ने की खुदकुशी पत्नी और मासूम बेटे का कत्ल कर ऑटो चालक ने की खुदकुशीRemove term: शराब पीने का आदी था ऑटो चालक शराब पीने का आदी था ऑटो चालक

झांसी। झांसी से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां शनिवार की रात को प्रेमनगर की पुरानी पुलिस चौकी के तलैया मोहल्ले में हुई वारदात से लोग सिहर उठे। एक ऑटो चालक ने मायके में भतीजे का जन्मदिन मनाने आई अपनी पत्नी और चार साल के बेटे की हत्या करने के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली।

शराब पीने का आदी था ऑटो चालक

ऑटो चालक ने बेटे को मारने के बाद उसके शव को कपड़े के सहारे पंखे के कुंडे से लटका दिया था। पुलिस का कहना है कि ऑटो चालक शराब पीने का आदी था। आज भी वह शराब के नशे में ही ससुराल पहुंचा था। उस वक्त घर में मां-बेटे के अलावा कोई नहीं था। पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ और उसके बाद दोनों की हत्या करके खुद ने भी रसोई में जाकर फांसी लगा ली।

शहर कोतवाली के पठौरिया मोहल्ला का है पूरा मामला

शहर कोतवाली के पठौरिया मोहल्ला निवासी नीलेश साहू (40) का आठ साल पहले तलैया मोहल्ला निवासी प्रियंका (35) से विवाह हुआ था। परिवार में चार साल का बेटा हिमांशु था। नीलेश ऑटो चलाता था। 29 मई को प्रियंका के भतीजे प्रियांशु के पहला जन्मदिन था। बर्थ डे मनाने प्रियंका अपने बेटे हिमांशु के साथ 28 मई को मायके आ गई। तब से वह यहीं रह रही थी। एसएसपी राजेश एस ने बताया कि परिजनों से की गई पूछताछ के बाद जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक शनिवार शाम प्रियंका की मां कमलेश पास के मोहल्ले बल्लमपुर गई थी जबकि भाई मोनू अपनी छोटी बहन से मिलने बबीना चला गया।

आपस में दोनों का हुआ था झगड़ा

घर में सिर्फ प्रियंका और उसका चार साल का बेटा हिमांशु ही था। रात को करीब सात बजे शराब के नशे में नीलेश भी वहां पहुंचा। आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि इस दौरान दोनों के बीच झगड़ा हुआ। घर से तेज आवाजें आ रही थीं। कुछ देर बाद आवाज आनी बंद हो गई। रात करीब नौ बजे जब प्रियंका का भाई मोनू घर पहुंचा तब सामने वाले कमरे में प्रियंका का शव जमीन पर पड़ा था। उसके चेहरे से खून बह रहा था। उसी कमरे में मासूम हिमांशु का शव फंदे से लटका था। किचन में नीलेश का शव भी फंदे पर झूल रहा था।

पूछताछ से  घरेलू कलह की बात आई सामने  

यह खौफनाक दृश्य देखकर मोनू बदहवास हो उठा। शोर-शराबा सुनकर आसपास के लोग भी जमा हो गए। एसएसपी के मुताबिक प्रारंभिक जांच पड़ताल में घटना के पीछे घरेलू कलह की बात सामने आई है। नीलेश शराब पीने का आदी था। शराब के नशे में अक्सर पत्नी से मारपीट करता था। आज भी शराब पीकर वह आया था। उसके बाद ही उसने अपनी पत्नी और बेटे को मारा। शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Related posts