जेनेलिया डिसूजा का दिल इन तीन ‘आर’ के लिए धड़कता है, फ्लॉन्ट किया टैटू, जानें इसका मतलब

जेनेलिया डिसूजा, फ्लॉन्ट किया टैटू, इंटरनेट पर लोग, एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख, सोशल मीडिया, मेंहदी से बने टैटू, जेनेलिया डिसूजा का करियर, Genelia D'Souza flaunts tattoo, people on the internet, actress Genelia Deshmukh, social media, tattoos made with henna, Genelia D'Souza's career, जेनेलिया डिसूजा

मुंबई। एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख जिन्हें सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है। इंटरनेट पर लोग उनके परिवार को भी काफी पसंद करते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी एक खास तस्वीर शेयर की है। इसमें उनके हाथ पर मेहंदी से तीन ‘आर’ लिखे हुए हैं।

मेंहदी से बने टैटू का है बहुत गहरा मतलब

इन तीन ‘आर’ का मतलब है पति रितेश देशमुख और उनके दोनों बेटे रेयान और राहिल। यानी मेंहदी से बने इस टैटू का बहुत गहरा मतलब है। जेनेलिया ने अपने परिवार के लिए इतना प्यारा डिजाइन बनवाया है। जो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। लोग उन्हें एक परफेक्ट एक्ट्रेस बता रहे हैं। जो काम के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को भी बखूबी मैनेज करती हैं।

जेनेलिया ने क्यों बनवाए तीन आर

तस्वीर में वह कहीं दूर देखती नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने गाल पर हाथ रखा है और तीन ‘आर’ का मेहंदी टैटू दिखाया है। टैटू में दिल की धड़कन की रेखा भी है।

रितेश से शादी

जेनेलिया और रितेश की शादी को 12 साल हो चुके हैं। दोनों ने नौ साल तक एक-दूसरे को डेट किया और 3 फरवरी 2012 को शादी कर ली। उन्होंने पहले पारंपरिक मराठी रीति-रिवाजों से और फिर ईसाई रीति-रिवाजों से शादी की।

जेनेलिया का बेटा

शादी के दो साल बाद 2014 में इस जोड़े ने अपने पहले बेटे रेयान का स्वागत किया और 2016 में बेटे राहिल का जन्म हुआ। वर्क फ्रंट की बात करें तो जेनेलिया अपनी आने वाली फिल्म ‘सितारे ज़मीन पर’ की तैयारी कर रही हैं, जिसमें आमिर खान और दर्शील सफारी भी हैं। इसके अलावा उनके पास एक तेलुगु फिल्म ‘जूनियर’ भी है।

जेनेलिया डिसूजा का करियर

डेब्यू की बात करें तो उन्होंने रितेश के साथ ‘तुझे मेरी कसम’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। कॉलेज के छात्रों पर आधारित इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था। इसके बाद उन्हें साउथ इंडस्ट्री से फिल्मों के ऑफर मिलने लगे।बॉलीवुड के अलावा एक्ट्रेस ने तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मराठी और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts