आरजी कर अस्पताल में वित्तीय अनियमितता: ईडी ने टीएमसी विधायक के आवास और नर्सिंग होम से दस्तावेज जब्त किए

आरजी कर अस्पताल, वित्तीय अनियमितता, टीएमसी विधायक, प्रवर्तन निदेशालय, तृणमूल कांग्रेस विधायक सुदीप्तो रॉय, केंद्रीय जांच एजेंसी, RG Kar Hospital, financial irregularities, TMC MLA, Enforcement Directorate, Trinamool Congress MLA Sudipto Roy, central investigating agency,

कोलकाता। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आरजी कर अस्पताल में वित्तीय अनियमितताओं की जांच के सिलसिले में तृणमूल कांग्रेस विधायक सुदीप्तो रॉय के आवास और नर्सिंग होम में करीब 20 घंटे तक तलाशी अभियान चलाया और इस दौरान कई दस्तावेज जब्त किए। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि केंद्रीय जांच एजेंसी के अधिकारियों ने मंगलवार सुबह रॉय के सिथी स्थित आवास और पास के नर्सिंग होम में तलाशी अभियान शुरू किया और बुधवार रात करीब 2 बजे जब वे वहां से निकले तो उनके पास “दस्तावेजों से भरा एक बक्सा” था।

उन्होंने कहा, “मामले से जुड़े कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज जब्त किए गए हैं। हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि डॉक्टर का अस्पताल के साथ कोई वित्तीय लेनदेन या कोई अन्य लेनदेन था या नहीं।” रॉय के आवास और उनके नर्सिंग होम के अलावा ईडी ने एक दवा विक्रेता के घर और चार अन्य स्थानों पर भी छापेमारी की।

सीबीआई ने मामले की जांच के दौरान सरकारी अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष और उनके तीन सहयोगियों को गिरफ्तार किया था। आरजी कर अस्पताल में एक इंटर्न डॉक्टर के कथित बलात्कार और हत्या के बाद अस्पताल में वित्तीय अनियमितताएं सामने आई थीं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts