फिल्म चंदू चैंपियन: कार्तिक आर्यन पहले दिन इतने करोड़ से खुल सकता है खाता

फिल्म चंदू चैंपियन, कार्तिक आर्यन, ट्रेड एनालिस्ट का अनुमान, फिल्म चंदू चैंपियन आज थिएटर में रिलीज़ हुई, एथलीट मुरलीकांत, Film Chandu Champion, Kartik Aryan, Trade Analyst's Estimate, Film Chandu Champion released in theaters today, Athlete Muralikant,

कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन की कमाई को लेकर ट्रेड एनालिस्ट का अनुमान, पहले दिन इतने करोड़ से खुल सकता है खाता।

मुंबई। कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन आज थिएटर में रिलीज़ हुई है। एथलीट मुरलीकांत के जीवन पर बनी इस फिल्म को एक्टर ने अपना एक साल दे दिया। अब कड़ी मेहनत स्क्रीन पर नज़र आ रही है और फिल्म को अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है। लेकिन ये अछा रिस्पोंस पहले दिन अच्छी कमाई भी कर पाता है या नहीं ये देखना मज़ेदार होगा। किसी भी फिल्म के लिए फर्स्ट डे कलेक्शन महत्वपूर्ण होता है। ऐसे में ट्रेड एनालिस्ट ने अपने अनुसार फिल्म की पहले दिन की कमाई का अंदाज़ा लगाते हुए बताया है कि चंदू चैंपियन 7 से 10 करोड़ के बीच ओपनिंग कर सकती है। इससे ज्यादा की भी उम्मीद है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

इतने करोड़ से हो सकती है ओपनिंग

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इंडिया टुडे से बातचीत करते हुए बताया कि ये एक बायोपिक है न की मसाला फिल्म। बायोपिक्स बॉक्स ऑफिस पर थोड़ा देरी से उठती हैं। अगर फिल्म अच्छी हुई तो जल्दी अच्छी पकड़ मिल जाती है। आगे तरण कहते हैं कि मैं उम्मीद कर रहा हूं कि चंदू चैंपियन की अच्छी शुरुआत हो। ये एक बड़ी फिल्म है।ये फिल्म पहले दिन 7 से 10 करोड़ तक की कमाई कर सकती है। शायद 10 करोड़ से भी ज्यादा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन की मेहनत

बता दें, चंदू चैंपियन के लिए कार्तिक आर्यन ने एक साल तक कड़ी मेहनत की है। बॉक्सिंग से लेकर स्विमिंग की ट्रेनिंग ली। अपने वजन पर काम करने के लिए एक साल तक मीठा नहीं चखा था। अब थिएटर में फिल्म रिलीज़ हो चुकी है। कई क्रिटिक्स ने एक्टर की मेहनत की तारीफ की है। कार्तिक की परफॉरमेंस की तारीफ करने से अनन्या पांडे भी खुद को रोक नहीं पाई। एक्ट्रेस ने फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद फिल्म की तारीफ करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। अब उम्मीद है कि कार्तिक की मेहनत का नतीजा बॉक्स ऑफिस पर भी नज़र आए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts