मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया के पिता का निधन, बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक, जुहू में होगा अंतिम संस्कार

मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया, पिता का निधन, बॉलीवुड इंडस्ट्री, जुहू में होगा अंतिम संस्कार, म्यूजिक डायरेक्टर विपिन रेशमिया, Famous singer Himesh Reshammiya, father passed away, Bollywood industry, last rites will be held in Juhu, music director Vipin Reshammiya,

मुंबई: हिमेश रेशमिया के पिता विपिन रेशमिया का निधन: हाल ही में मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता का निधन हुआ और अब मशहूर सिंगर एक्टर हिमेश रेशमिया के पिता का निधन हो गया है।

हिमेश रेशमिया के पिता और म्यूजिक डायरेक्टर विपिन रेशमिया के निधन से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक बार फिर शोक की लहर दौड़ गई है। बताया जा रहा है कि विपिन का निधन 18 सितंबर की रात करीब 8.30 बजे हुआ। उनका अंतिम संस्कार आज जुहू में होगा।

विपिन रेशमिया का निधन

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 87 वर्षीय विपिन रेशमिया को उम्र से संबंधित सांस संबंधी समस्याओं के चलते मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके अलावा विपिन कई अन्य बीमारियों से भी पीड़ित थे। लेकिन उन्हें कब अस्पताल में भर्ती कराया गया, इसकी कोई जानकारी नहीं है।

विपिन रेशमिया ने सलमान की फिल्म के लिए संगीत तैयार किया था

विपिन रेशमिया ने सलमान खान की फिल्म के लिए भी संगीत तैयार किया था। इसी दौरान सलमान की मुलाकात हिमेश रेशमिया से हुई। इसके बाद सलमान ने हिमेश रेशमिया को अपनी फिल्म ‘प्यार किया तो धरना क्या’ के लिए संगीत तैयार करने का मौका दिया। इस तरह सलमान और हिमेश रेशमिया के बीच करीबी रिश्ता बन गया।

इंडियन आइडल 12 के दौरान अपने पिता के बारे में बात करते हुए हिमेश रेशमिया ने कहा कि उन्होंने लता मंगेशकर और किशोर कुमार के साथ एक गाना तैयार किया था, जो कभी रिलीज नहीं हुआ।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts