ईडी की बड़ी कार्रवाई: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आप सांसद संजीव अरोड़ा के ठिकानों पर छापेमारी

ईडी की बड़ी कार्रवाई, मनी लॉन्ड्रिंग, सांसद संजीव अरोड़ा, प्रवर्तन निदेशालय, आम आदमी पार्टी, पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, Big ED action, money laundering, MP Sanjeev Arora, Enforcement Directorate, Aam Aadmi Party, former Deputy Chief Minister Manish Sisodia,

गुरुग्राम। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सोमवार को जमीन धोखाधड़ी मामले से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सदस्य संजीव अरोड़ा और कुछ अन्य के ठिकानों पर छापेमारी की। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि पंजाब के 61 वर्षीय सांसद के हरियाणा के गुरुग्राम स्थित आवास की तलाशी ली जा रही है।

इसके अलावा लुधियाना में कुछ अन्य लोगों के ठिकानों की भी तलाशी ली जा रही है। आप नेता और दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा कि उनकी पार्टी के सांसद और व्यवसायी के खिलाफ छापेमारी पार्टी को तोड़ने की कोशिश है।

उन्होंने कहा कि इसके बावजूद आप के सदस्य रुकेंगे नहीं, बिकेंगे नहीं और डरेंगे नहीं। अधिकारियों ने बताया कि छापेमारी धन शोधन रोकथाम अधिनियम (पीएमएलए) के तहत की जा रही है और यह जमीन धोखाधड़ी मामले से संबंधित है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts