पूर्वी चंपारण फायरिंग: सुबह-सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया पूर्वी चंपारण, एक बच्ची की मौत, आधा दर्जन लोग घायल

पूर्वी चंपारण फायरिंग, गोलियों की तड़तड़ाहट, थर्राया पूर्वी चंपारण, एक बच्ची की मौत, आधा दर्जन लोग घायल, East Champaran firing, sound of bullets, East Champaran trembled, a girl died, half a dozen people injured,

पूर्वी चंपारण फायरिंग: बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में शनिवार सुबह फायरिंग की खबर सामने आई है। यहां मधुबन थाना क्षेत्र के बांकी गांव में जमीन को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद ने हिंसा का रूप ले लिया। इस दौरान गोली लगने से एक किशोर की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, बांकी गांव में सुबह करीब साढ़े सात बजे दो पट्टीदारों के बीच हुई मारपीट में फायरिंग की घटना सामने आई। बताया जा रहा है कि शनिवार की सुबह रामजी भगत और प्रेम भगत के बीच लंबे समय से चले आ रहे जमीन विवाद को लेकर दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई। इस मारपीट में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर धारदार हथियार से हमला कर दिया और गोलियां भी चलाई गईं।

फायरिंग के दौरान एक गोली प्रेम भगत की 15 वर्षीय बहन को लग गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। शेष घायलों को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस की टीम घटना को अंजाम देने वाले अन्य लोगों की तलाश कर रही है। तनाव को देखते हुए पकड़ीदयाल के पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर कैंप कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts