सपा शासनकाल में यूपी ‘दंगा प्रदेश, माफिया प्रदेश और गुंडा प्रदेश’ बन गया था: डिप्टी सीएम

सपा, केशव प्रसाद मौर्य, मुजफ्फरनगर, माफिया प्रदेश, गुंडा प्रदेश, डिप्टी सीएम, SP, Keshav Prasad Maurya, Muzaffarnagar, Mafia state, Goon state, Deputy CM,

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के मीरापुर उपचुनाव के लिए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के शुकतीर्थ कार्यक्रम में उस समय विवाद खड़ा हो गया, जब भाजपा के चार पूर्व विधायकों और अन्य वरिष्ठ नेताओं को मंच पर जाने से रोक दिया गया। सुरक्षा अधिकारियों ने बताया कि उनका नाम सूची में नहीं था, जिसके चलते उन्हें कार्यक्रम में प्रवेश नहीं करने दिया गया। इससे नाराज पूर्व विधायक नाराज होकर लौट गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिससे पार्टी में असंतोष की स्थिति बन रही है।

शनिवार को शुकतीर्थ में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में आयोजित ग्राम चौपाल, स्वयं सहायता समूह और युवा सम्मेलन कार्यक्रम में अप्रत्याशित घटना घटी। भाजपा के चार पूर्व विधायक-उमेश मलिक, विक्रम सैनी, अशोक कंसल और प्रमोद उटवाल-और वरिष्ठ नेता सचिन सिंघल जब कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे और मंच पर जाने का प्रयास किया, तो सुरक्षा अधिकारियों ने उन्हें रोक दिया। नाम पूछने पर पता चला कि उनका नाम सूची में नहीं है, जिसके कारण उन्हें मंच पर नहीं जाने दिया गया।

कांग्रेस और सपा पर केशव प्रसाद मौर्य का सीधा हमला

पूर्व विधायक नाराज हो गए और आपत्ति जताकर लौट गए। इनमें से एक पूर्व विधायक ने आरोप लगाया कि जिला अध्यक्ष सुधीर सैनी ने जानबूझकर उनका नाम सूची में शामिल नहीं किया, जिससे उनका अपमान हुआ है। वह इस मामले को शीर्ष नेतृत्व और मुख्यमंत्री के सामने उठाने की बात भी कह रहे हैं।

वहीं, जिला अध्यक्ष सुधीर सैनी ने इन आरोपों को निराधार बताया। उन्होंने कहा कि सुरक्षा व्यवस्था के तहत दिए गए नाम जरूरी थे और अनुशासन बनाए रखना सभी की जिम्मेदारी है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी (सपा) और कांग्रेस पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि सपा और कांग्रेस के गठबंधन से जनता का भरोसा खत्म हो चुका है और जल्द ही जनता सपा को ‘समर्पित पार्टी’ का नारा देगी। मौर्य ने दावा किया कि सपा हो या कांग्रेस, जनता उन्हें सबक सिखाएगी।

डिप्टी सीएम ने कहा कि सपा के शासनकाल में उत्तर प्रदेश ‘दंगा प्रदेश, माफिया प्रदेश और गुंडा प्रदेश’ बन गया था। उन्होंने राहुल गांधी पर भी हमला करते हुए कहा कि वह एक गैरजिम्मेदार विपक्षी नेता हैं और उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली देकर 140 करोड़ भारतीयों का अपमान किया है। आगामी उपचुनावों को लेकर मौर्य ने जीत का दावा करते हुए कहा कि भाजपा सरकार एक बार फिर मजबूत होकर उभरेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts