दु​बई की खूबसूरत प्रिंसेस शेखा महारा का ‘Divorce’ दुनिया में बिखेरेगा खुशबू ,सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

दु​बई, खूबसूरत प्रिंसेस शेखा महारा, दुनिया में बिखेरेगा खुशबू, सोशल मीडिया, शेख माना बिन मोहम्मद बिन राशिद बिन माना अल मकतूम, परफ्यूम, 30 वर्षीय राजकुमारी, सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम, Dubai, beautiful princess Sheikha Mahara, will spread fragrance in the world, social media, Sheikh Mana bin Mohammed bin Rashid bin Mana Al Maktoum, perfume, 30-year-old princess, social media handle Instagram,

दुबई। यूएई के उपराष्ट्रपति और दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम की बेटी शहजादी शेखा माहरा (Sheikha Mahra) एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। हाल ही में उन्होंने अपने पति शेख माना बिन मोहम्मद बिन राशिद बिन माना अल मकतूम को तलाक देकर सुर्खियां बंटोरी थीं। अब माहरा ने एक नए परफ्यूम को लॉन्च करके लोगों का ध्यान खींच लिया है। बता दें कि परफ्यूम का नाम ‘Divorce’ रखा है। इसकी वजह से सोशल मीडिया पर जमकर इसकी बात हो रही है।

ब्रांड माहरा एम 1 के तहत डायवोर्स नाम से परफ्यूम लॉन्च

दुबई की 30 वर्षीय राजकुमारी ने अपने ब्रांड माहरा एम 1 के तहत डायवोर्स नाम से परफ्यूम लॉन्च किया है। दुबई के शासक की बेटी ने इसकी जानकारी सोमवार को इंस्टाग्राम पर दी। उन्होंने प्रोडक्ट का एक टीजर साझा किया है। उनकी पोस्ट में एक काली रंग की सुंदर बोतल पर डायवोर्स लिखा हुआ दिखाया गया है। वहीं, टीजर में टूटे हुए कांच, काली पंखुड़ियों और एक काले पैंथर को दिखाया गया। टीजर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @mahraxm1

बई की राजकुमारी शेखा महरा ने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर अपने ‘Divorce’ परफ्यूम की तस्वीर शेयर की और लिखा, ‘Divorce by Mahra M1’ अब लोग उनकी इस पोस्ट को देखकर कह रहे हैं कि हम विश्वास से कह सकते हैं कि इस परफ्यूम में जरूर आजादी की खुशबू होगी। एक ने लिखा, क्या क्रिएटिविटी है। यह पोस्ट देखकर आपके एक्स पति जरूर जल गए होंगे। बात सही भी है।इस कमेंट को देखने के बाद लग भी रहा है कि शेखा महरा ने Divorce नाम से परफ्यूम लॉन्च करके जो तीर छोड़ा है, वो सही निशाने पर लगेगा।

बता दें, शेखा माहरा ने जुलाई में अपने पति को सार्वजनिक रूप से तलाक दिया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसका एलान किया था। माहरा ने लिखा था, ‘प्रिय पति, चूंकि आप किसी और के साथ हैं, इसलिए मैं अपने तलाक का एलान करती हूं। मैं आपको तलाक देती हूं, मैं आपको तलाक देती हूं और मैं आपको तलाक देती हूं, अपना ख्याल रखें। आपकी पूर्व पत्नी।’

कौन हैं शेख माहरा?

आइए बताते हैं कि दुबई जैसे कट्टर देश में सार्वजनिक रूप से अपने पति को तलाक देने वाली राजकुमारी शेखा माहरा कौन हैं? शेखा माहरा का जन्म 26 फरवरी, 1994 को यूएई के दुबई में हुआ था। वह 30 साल की हैं। शेखा माहरा की जड़ें अमीराती और ग्रीक दोनों हैं, क्योंकि उनकी मां जो ग्रिगोराकोस ग्रीस से हैं। उन्होंने अपनी शुरुआती शिक्षा दुबई के एक निजी स्कूल में हासिल की और बाद में उच्च शिक्षा के लिए लंदन चली गई थीं। उन्होंने ब्रिटेन के एक विश्वविद्यालय से इंटरनेशनल रिलेशन में डिग्री हासिल की है और मोहम्मद बिन राशिद सरकारी प्रशासन से कॉलेज की डिग्री भी ली है।

माहरा की शादी और तलाक

शेखा माहरा ने मई 2023 में शेख माना बिन मोहम्मद बिन राशिद बिन माना अल मकतूम से शादी की थी। उन्होंने इसी साल मई में एक बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम उन्होंने शेखा माहरा बिंत माना बिन मोहम्मद अल मकतूम रखा है। हालांकि, शेखा माहरा ने जुलाई महीने में अपने तालाक का सार्वजनिक एलान किया था। उन्होंने आरोप लगाया कि शेख माना किसी और महिला के साथ रिलेशन में हैं।

शेखा माहरा के पूर्व पति शेख माना कौन हैं?

शेख माना शेख मोहम्मद बिन राशिद बिन माना अल मकतूम के बेटे हैं। वे यूएई में कई सफल बिजनेस वेंचर में शामिल रहे हैं, जिनमें जीसीआई रियल एस्टेट डेवलपमेंट कंपनी, एमएम ग्रुप ऑफ कंपनीज, दुबई टेक और अलबरदा ट्रेडिंग शामिल हैं। शेख माना की कुल संपत्ति लगभग 1.5 बिलियन डॉलर आंकी गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts