पेड़ से लटके मिले प्रेमी-प्रेमिका के शव, एक साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

पेड़ से लटकता मिला शचव, प्रेमी-प्रेमिका के शव, प्रेम प्रसंग, पोस्टमार्टम, आत्महत्या, Body found hanging from a tree, bodies of lover-girlfriend, love affair, post-mortem, suicide,

एटा। यूपी के एटा जिले में प्रेमी-प्रेमिका के शव पेड़ से लटके मिले। यह देख मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर परिजन और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, दोनों के परिजनों ने एक-दूसरे पर हत्या का आरोप लगाया है।

प्रेमी युगल के शव पेड़ से लटके मिले

थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव नगला पाती में सोमवार सुबह प्रेमी युगल के शव पेड़ से लटके मिले। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच गहरे प्रेम संबंध थे। लड़के के भाई योगेश ने बताया कि लड़की के परिजन शादी का दबाव बना रहे थे। वहीं, लड़की की मां ने बताया कि 17 मार्च को गोद भराई की रस्म हुई थी। दोनों के बीच पिछले एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इससे पहले भी लड़का उनकी बेटी को लेकर भाग चुका था।

फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक अपराध एटा का बयान भी आया है। उन्होंने बताया कि आज थाना कोतवाली देहात क्षेत्र में एक युवक और युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले में आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts