कांग्रेस नेता ने पूरे परिवार के साथ जहर खाकर की आत्महत्या, सामूहिक आत्महत्या से दहशत

छत्तीसगढ़ समाचार, कांग्रेस नेता, आत्महत्या, सामूहिक आत्महत्या, दहशत, जांजगीर चांपा जिले, आत्महत्या, बिलासपुर, Chhattisgarh news, Congress leader, suicide, mass suicide, panic, Janjgir Champa district, suicide, Bilaspur,

छत्तीसगढ़ समाचार: छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले के वार्ड क्रमांक 10 बोधा तालाब निवासी कांग्रेस नेता पंचराम यादव ने अपनी पत्नी और दो बेटों के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर ली। सामूहिक आत्मदाह से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

बिलासपुर में इलाज के दौरान मौत, कारण का खुलासा नहीं

जब लोगों को कांग्रेस नेता और उनके परिवार के जहर खाने की जानकारी मिली तो सभी को तुरंत इलाज के लिए बिलासपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान सभी की मौत हो गई। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि कांग्रेस नेता ने अपने परिवार के साथ जहर क्यों खाया। फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

घर के सभी दरवाजे अंदर से बंद थे

कांग्रेस नेता पंचराम यादव ने पत्नी और दो बेटों के साथ जहर खाने से पहले अपने घर के सभी दरवाजे अंदर से बंद कर लिए थे। इसके बाद उन्होंने सामूहिक आत्महत्या कर ली। लोगों को इस बात की जानकारी तब हुई जब पड़ोस की एक लड़की किसी काम से उनके घर गई।

काफी आवाज लगाने के बाद भी जब अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तो लड़की ने अपने परिजनों और आस-पड़ोस के लोगों को इसकी जानकारी दी। बाद में जब घर का दरवाजा तोड़ा गया तो कांग्रेस नेता और परिवार के तीन अन्य सदस्य गंभीर हालत में पड़े मिले। सभी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान सभी की मौत हो गई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts