इस मशहूर अभिनेत्री पर ‘सेक्स रैकेट’ चलाने का आरोप, शिकायत दर्ज

मशहूर अभिनेत्री, सेक्स रैकेट, चलाने का आरोप, शिकायत दर्ज, अभिनेत्री मलयालम सिनेमा, Famous actress accused of running sex racket, complaint filed, actress Malayalam cinema,

कोच्चि। कोच्चि में एक महिला ने गुरुवार को एक अभिनेत्री पर ‘सेक्स रैकेट’ चलाने का आरोप लगाया। आरोपी अभिनेत्री मलयालम सिनेमा की मशहूर हस्तियों से जुड़े बलात्कार और यौन उत्पीड़न के अलग-अलग मामलों में शिकायतकर्ता है।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसे एक फिल्म के ‘ऑडिशन’ के लिए चेन्नई ले जाया गया, जहां उसे अनैतिक संबंधों के लिए कई लोगों के सामने पेश किया गया। पीड़िता और अभिनेत्री रिश्तेदार हैं। महिला ने एक वीडियो जारी कर आरोप लगाया कि जब अभिनेत्री उसे चेन्नई ले गई, तब वह नाबालिग थी। उसने आरोप लगाया कि अभिनेत्री ‘सेक्स रैकेट’ भी चला रही थी।

हालांकि, अभिनेत्री ने आरोपों से इनकार किया और कहा कि महिला रिश्तेदार ने उससे कुछ पैसे उधार लिए थे और ये आरोप प्रमुख अभिनेताओं के खिलाफ उसकी शिकायत से ध्यान हटाने के लिए लगाए गए थे। अभिनेत्री ने हाल ही में अभिनेता मुकेश, जयसूर्या और एडावेला बाबू सहित अन्य पर आरोप लगाए थे।

महिला ने गुरुवार को राज्य पुलिस प्रमुख के समक्ष अभिनेत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। जानकारी के अनुसार, शिकायत को विशेष जांच दल को भेजा जाएगा जो वर्तमान में अभिनेताओं से संबंधित सभी आरोपों की जांच कर रहा है। न्यायमूर्ति के। हेमा समिति की रिपोर्ट में खुलासे के बाद यौन उत्पीड़न के आरोप में कुछ प्रमुख मलयालम फिल्म हस्तियों के खिलाफ कई एफआईआर दर्ज की गई हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts