कांग्रेस, पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस पर जमकर बरसे सीएम योगी, कहा-इन्होंने जम्मू-कश्मीर बना दिया था आतंकवाद का ‘वेयरहाउस’

कांग्रेस, पीडीपी, नेशनल कॉन्फ्रेंस, वेयरहाउस, जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव, कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस, धरती का स्वर्ग, जम्मू-कश्मीर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, Congress, PDP, National Conference, Warehouse, Jammu and Kashmir Assembly Elections, Congress, National Conference, Heaven on Earth, Jammu and Kashmir, Chief Minister Yogi Adityanath,

जम्मू-कश्मीर: जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के दो चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है। तीसरे चरण के मतदान से पहले वहां का राजनीतिक तापमान बढ़ गया है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के रामगढ़ पहुंचे, जहां उन्होंने चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी पर जमकर निशाना साधा।

मुख्यमंत्री ने कहा, धरती का स्वर्ग’ जम्मू-कश्मीर आज लोकतंत्र के महापर्व का साक्षी बन रहा है। यहां की जनता कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी जैसी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी वाली पार्टियों को नहीं, बल्कि विकास और सुशासन की पर्याय भारतीय जनता पार्टी को अपना आशीर्वाद देने जा रही है। अभूतपूर्व स्नेह व समर्थन हेतु आर.एस. पुरा-जम्मू दक्षिण विधान सभा क्षेत्र की जनता-जनार्दन का हार्दिक आभार!

कांग्रेस का नाम ही समस्या है: सीएम योगी

इसके साथ ही जनता को संबोधित करते हुए कहा, कांग्रेस का नाम ही समस्या है और भाजपा का सामाधान है…जो समस्या है उसको हमेशा बहाना चाहिए। कांग्रेस हमेशा बहाना बनाकर देश की जनता को बेवकूफ बनाती रही है और यही कारण रही है कि देश में आतंकवाद की समस्या हो, उग्रवाद की समस्या हो और नक्सलवाद की समस्या हो, जातिवाद की समस्या हो, क्षेत्रवाद की हो…ये जितना भी विभाजन की बीज है इस सभी बेल को बोलने का काम कांग्रेस ने आजाद भारत में किया।

कांग्रेस हो या पीडीपी या नेशनल कॉन्फ्रेंस… इन सभी ने जम्मू-कश्मीर को आतंकवाद का ‘वेयरहाउस’ बना दिया था। महाराजा हरि सिंह जी और ब्रिगेडियर राजेंद्र सिंह जी ने अपने परिश्रम और पुरुषार्थ से जम्मू-कश्मीर को धरती का स्वर्ग बनाया था। उस जम्मू-कश्मीर को मजहबी उन्माद के कोढ़ में बदलने का पाप कांग्रेस, पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस ने किया है।

मुख्यमंत्री ने आगे कहा, यह ‘नए भारत’ का ‘नया जम्मू-कश्मीर’ है…यहां अब Terrorism नहीं Tourism है। कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी राजनीतिक पार्टी नहीं, बल्कि प्राइवेट लिमिटेड कंपनियां हैं। इसके साथ ही कहा, PoK फिर जम्मू-कश्मीर का हिस्सा होने वाला है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts