CM Yogi in Gorakhpur: आज गोरखपुर आएंगे CM योगी, मोहन भागवत से होगी मुलाकात

गोरखपुर आएंगे CM योगी, भागवत से होगी मुलाकात, RSS प्रमुख मोहन भागवत, उत्तर प्रदेश, योगी आदित्यनाथ, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, CM Yogi will come to Gorakhpur, will meet Bhagwat, RSS chief Mohan Bhagwat, Uttar Pradesh, Yogi Adityanath, Chief Minister Yogi Adityanath,

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार की सुबह गोरखपुर आएंगे। वह चिड़ियाघर में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे। उसके बाद अधिकारियों के साथ बैठक कर विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। प्रदेश के मुखिया विभिन्न विकास कार्यों का निरीक्षण भी करेंगे। वहीं शाम को RSS प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात करेंगे।

सीएम करेंगे कार्यों की समीक्षा

मुख्यमंत्री सुबह करीब 11 बजे सर्किट हाउस पहुंचेंगे। सबसे पहले वह चिड़ियाघर जाएंगे। वहां बब्बर शेर भरत व शेरनी गौरी को बाड़े में छोड़ेंगे। उसके बाद वह एनेक्सी भवन सभागार में अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। बैठक के बाद नौकायन से देवरिया बाईपास तक बन रहे फोरलेन का निरीक्षण करेंगे। मुख्यमंत्री देवरिया बाईपास के चौड़ीकरण कार्य का भी निरीक्षण करेंगे। पैडलेगंज नौसढ़ पर बन रहे 6 लेन का निरीक्षण करेंगे इसके साथ ही गोड़धोइया नाला निर्माण कार्य का निरीक्षण करेंगे वहीं वह शाम को आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात करेंगे।

मोहन भागवत से करेंगे मुलाकात

बता दें कि लोकसभा चुनावों के बाद ये पहला मौका है, जब दोनों के बीच मुलाकात होगी। ये मुलाकात ऐसे समय में भी हो रही है, जब लोकसभा चुनावों में उत्तर प्रदेश ने BJP को बड़ा झटका दिया है। ऐसे में भाजपा की रणनीति और उसके संघ के साथ रिश्तों पर सवाल उठ खड़े हो रहे हैं।

मोहन भागवत ने क्या कहा था?

गौरतलब है कि RSS और BJP के बीच मतभेद और मनभेद को सियासी पारा हाई है। सियासी गलियारों में संघ प्रमुख मोहन भागवत के बयान और RSS के बड़े नेता इंद्रेश कुमार के बयान के मायने तलाशे जा रहे हैं। सोमवार को नागपुर में एक कार्यक्रम के दौरान भागवत ने मणिपुर हिंसा, लोकसभा चुनाव और विपक्ष को लेकर अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा था, मणिपुर एक साल से शांति की राह देख रहा है। प्राथमिकता से इस पर विचार करना होगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts