सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर किया पलटवार, कहा- हर किसी के हाथ बुलडोजर पर नहीं चलाए जा सकते…

सीएम योगी, अखिलेश यादव, पलटवार, बुलडोजर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, बुलडोजर तंज, समाजवादी पार्टी, CM Yogi, Akhilesh Yadav, counterattack, bulldozer, Chief Minister Yogi Adityanath, bulldozer taunt, Samajwadi Party,

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव के बुलडोजर तंज पर पलटवार करते हुए कहा कि हर किसी के हाथ बुलडोजर पर नहीं चलाए जा सकते। बुलडोजर चलाने के लिए दिल और दिमाग की जरूरत होती है।

समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने बुलडोजर को लेकर सीएम योगी पर तंज कसा था। उन्होंने कहा था कि 2027 में सपा की सरकार बनने के बाद प्रदेश के सभी बुलडोजर गोरखपुर की ओर चलेंगे। सीएम योगी ने कहा कि दंगाइयों के आगे झुकने वाले लोग ऐसा नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव यह जानते हैं।

उन्होंने कहा कि आज टीपू भी सुल्तान बनने का सपना देख रहा है। ये लोग मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखते हैं। इन्होंने युवाओं का भरोसा तोड़ा। मुख्यमंत्री ने कहा कि इन्होंने प्रदेश के युवाओं, व्यापारियों और उद्यमियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया।

आज आपकी योग्यता और क्षमता के रास्ते में कोई बाधा नहीं बन सकता। अगर कोई बाधा आएगी तो हम उसे दूर करेंगे और जो लोग बेईमानी और भ्रष्टाचार में लिप्त हैं, उनकी संपत्ति जब्त कर गरीबों में बांट दी जाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts