छत्तीसगढ़: आकाशीय बिजली गिरने से आठ लोगों की मौत, एक अन्य घायल

छत्तीसगढ़, आकाशीय बिजली, एक अन्य घायलख, आठ लोगों की मौत, राजनांदगांव जिला, कुछ स्कूली बच्चे भी शामिल, Chhattisgarh, lightning, another injured, eight people died, Rajnandgaon district, some school children also included,

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में सोमवार को आकाशीय बिजली गिरने से आठ लोगों की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। मृतकों में कुछ स्कूली बच्चे भी शामिल हैं।

पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के सोमनी थाना क्षेत्र के जोरातराई गांव में आज दोपहर करीब डेढ़ बजे आकाशीय बिजली गिरने से कुछ स्कूली बच्चों समेत आठ लोगों की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया।

राजनांदगांव जिले के पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग ने बताया, “प्रारंभिक जानकारी के अनुसार आकाशीय बिजली गिरने से कुछ स्कूली बच्चों समेत आठ लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा एक व्यक्ति के घायल होने की खबर है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।”

उन्होंने बताया कि इस घटना की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस अधीक्षक के अनुसार वह और राजनांदगांव के जिलाधिकारी भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं। उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts