गोल्ड लोन लेने से पहले जल्द चेक करें इन्टरनेट

गोल्ड लोन, चेक करें इन्टरनेट, एचडीएफसी बैंक, बैंक, बैंक ऑफ इंडिया, gold loan, check internet, hdfc bank, bank, bank of india,

बिज़नेस न्यूज़ डेस्क: हाल के दिनों में, सोना अपने नए शिखर के आसपास 75000 रुपये के आसपास कारोबार कर रहा है। ऐसी स्थिति में, आप सोने के ऋण के रूप में अपने सोने पर अधिक पैसा प्राप्त कर सकते हैं। भारत में बैंक सोने या सोने के आभूषणों को गिरवी रखकर भी ऋण देते हैं। यह किसी भी सरकारी या निजी बैंक पास की प्रतिज्ञा करके किया जा सकता है। इसमें कम कागजी कार्रवाई है और जल्द ही पैसा भी उपलब्ध है।

एचडीएफसी बैंक

निजी क्षेत्र के बैंक एचडीएफसी बैंक दो साल के लिए 5 लाख रुपये के सोने के ऋण पर 8.5 प्रतिशत की ब्याज दर पर ब्याज ले रहे हैं। ऐसी स्थिति में, आपकी मासिक ईएमआई किस्त 22,568 रुपये होगी।

भारतीय बैंक

भारतीय बैंक 5 लाख रुपये 2 साल के सोने के ऋण पर 8.65 प्रतिशत की दर से स्वर्ण ऋण दे रहा है। फिर मासिक किस्त 22,599 रुपये है।

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया 8.7 प्रतिशत के साथ सबसे सस्ता स्वर्ण ऋण दे रहा है। इसमें दो -वर्ष की अवधि में 5 लाख रुपये के सोने के ऋण पर ईएमआई 22,610 रुपये होगा।

बैंक ऑफ इंडिया

बैंक ऑफ इंडिया दो -वर्ष की अवधि में 5 लाख रुपये के सोने के ऋण पर 8.8 प्रतिशत ब्याज चार्ज कर रहा है। इसे 22,631 रुपये का ईएमआई का भुगतान करना होगा।

कैनरा बैंक

कैनरा बैंक और पंजाब नेशनल बैंक दो साल के स्वर्ण ऋण पर 9.25 प्रतिशत ब्याज का भुगतान कर रहे हैं। ईएमआई 5 लाख रुपये के स्वर्ण ऋण पर 22,725 रुपये होगा।

बैंक ऑफ बड़ौदा

बैंक ऑफ बड़ौदा दो साल के सोने के ऋण पर 5 लाख लाख रुपये पर 9.4 प्रतिशत ब्याज चार्ज कर रहा है। बैंक इस पर 22,756 रुपये का मासिक ईएमआई लेगा।

भारतीय स्टेट बैंक

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) दो -वर्ष के सोने के ऋण पर 5 लाख के ऋण पर 9.6 प्रतिशत ब्याज चार्ज कर रहा है। इसे 22,798 रुपये का मासिक ईएमआई का भुगतान करना होगा।

आईसीआईसीआई बैंक

ICICI बैंक ने दो -वर्ष की अवधि के साथ 5 लाख रुपये के सोने के ऋण पर 10 प्रतिशत ब्याज लिया। उधारकर्ताओं को 22,882 रुपये का ईएमआई का भुगतान करना होगा।

ऐक्सिस बैंक

एक्सिस बैंक दो -वर्ष की अवधि के साथ 5 लाख रुपये के सोने के ऋण पर 17 प्रतिशत की ब्याज दर का निवेश करता है। उधारकर्ताओं का ईएमआई 24,376 रुपये होगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts