सेंट्रल जावा प्रांत: बस और ट्रक में भीषण टक्कर… 6 लोगों की मौत, 4 घायल

भीषण टक्कर, 6 लोगों की मौत, 4 घायल, सेंट्रल जावा प्रांत, इंडोनेशिया, सड़क हादसा, पाटी ट्रैफिक पुलिस, घायलों को इलाज जारी, Fierce collision, 6 people died, 4 injured, Central Java Province, Indonesia, road accident, Pati Traffic Police, treatment of the injured continues,

जकार्ता: इंडोनेशिया के सेंट्रल जावा प्रांत में सोमवार सुबह एक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई और 4 अन्य घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पाटी ट्रैफिक पुलिस की शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक, हादसा प्रांत के पाटी इलाके में स्थानीय समयानुसार सुबह करीब 2 बजे हुआ। इस हादसे में एक यात्री बस और दो सेमी-ट्रेलर ट्रक शामिल थे।

पाटी ट्रैफिक पुलिस प्रमुख असफौरी ने स्थानीय मीडिया को बताया कि हादसे के वक्त बस में 28 लोग सवार थे। चार यात्रियों और ड्राइवर की मौत हो गई। जबकि एक अन्य मृतक ट्रक ड्राइवर था। हादसे में कुल 6 लोगों की मौत हुई है। एक समाचार एजेंसी ने स्थानीय मीडिया के हवाले से बताया कि मृतकों और घायलों को नजदीकी अस्पतालों में ले जाया गया है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

गौरतलब है कि इसी साल जुलाई में सेंट्रल जावा के बोयोलाली रीजेंसी में सोलो-नगावी टोल रोड पर हुए सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई थी और 14 अन्य मामूली रूप से घायल हो गए थे। पुलिस ने बताया कि मिनीबस में सवार 22 यात्रियों में से छह की मौत हो गई और 14 को मामूली चोटें आईं।

जबकि दो यात्री बच गए। उन्हें संदेह है कि मिनीबस चालक को नींद आने के कारण यह दुर्घटना हुई होगी। घायलों को तत्काल उपचार के लिए नजदीकी अस्पतालों में ले जाया गया। दक्षिण-पूर्व एशियाई देश में ओवरलोडिंग, खराब सड़क की स्थिति और लापरवाही से वाहन चलाने के कारण सड़क दुर्घटनाएं आम हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts