कोलकाता डॉक्टर मर्डर: संदीप घोष से 9वें दिन सीबीआई की पुछताछ जीरी

संदीप घोष, कोलकाता डॉक्टर मर्डर, सीबीआई की पुछताछ जीरी, पॉलीग्राफ टेस्ट की प्रक्रिया भी शुरू, पश्चिम बंगाल, पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष, वित्तीय अनियमितताओं, पॉलीग्राफ टेस्ट, वालंटियर संजय राय, Sandip Ghosh, Kolkata doctor murder, CBI inquiry underway, polygraph test process also begins, West Bengal, former principal Sandip Ghosh, financial irregularities, polygraph test, volunteer Sanjay Rai,

कोलकाता डॉक्टर मर्डर: पश्चिम बंगाल के आरजी कर अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष आज एक बार फिर सीजीओ कॉम्प्लेक्स स्थित सीबीआई दफ्तर पहुंचे हैं। कोलकाता डॉक्टर मर्डर केस में सीबीआई लगातार संदीप घोष से पूछताछ कर रही है। पिछले शुक्रवार से संदीप हर रोज सुबह सीजीओ जा रहे हैं और रात को घर लौट रहे हैं। कलकत्ता हाईकोर्ट ने आरजी कर अस्पताल की वित्तीय अनियमितताओं की जांच भी सीबीआई को सौंप दी है।

पॉलीग्राफ टेस्ट की प्रक्रिया शुरू कर दी है

अब तक सात लोगों का पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की कोर्ट से अनुमति मिल गई है। इनमें मामले में गिरफ्तार सिविक वालंटियर संजय राय भी शामिल हैं। उनके अलावा केंद्रीय जांच एजेंसी को आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप राय, चार जूनियर डॉक्टर और एक सिविक वालंटियर का पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की भी कोर्ट से अनुमति मिल गई है। सिविक वालंटियर मामले में गिरफ्तार संजय राय का करीबी बताया जा रहा है। सीबीआई ने इनके पॉलीग्राफ टेस्ट की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

सीबीआई ने संदीप घोष से 88 घंटे से ज़्यादा पूछताछ की है

सीबीआई ने पिछले सात दिनों में संदीप घोष से 88 घंटे से ज़्यादा पूछताछ की है। पिछले गुरुवार को सीबीआई ने उनसे 13 घंटे तक पूछताछ की थी। सूत्रों के मुताबिक, सिर्फ़ घोष ही नहीं, बल्कि चार जूनियर डॉक्टर और एक सिविक वॉलंटियर के बयानों में भी विसंगतियां पाई गई हैं। यही वजह है कि उनके ‘पॉलीग्राफ टेस्ट’ कराने के विकल्प पर विचार किया गया और इस बारे में कोर्ट में अर्जी दाखिल की गई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts