बिहार समाचार: पटना में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, पूरी घटना सीसीटीवी में कैद

पटना, भाजपा नेता, गोली मारकर हत्या, CCTV में कैद हुई पूरी घटना, गुरु गोविंद सिंह पथ, 55 वर्षीय भाजपा नेता, पुजारी श्यामसुंदर शर्मा उर्फ मुन्ना शर्मा, Patna, BJP leader, shot dead, entire incident captured in CCTV, Guru Govind Singh Path, 55-year-old BJP leader, priest Shyamsundar Sharma alias Munna Sharma,

बिहार समाचार: पटना में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या। मृतक की पहचान श्याम सुंदर उर्फ ​​मुन्ना शर्मा के रूप में हुई है, जो भाजपा के पटना सिटी चौक के नगर मंडल अध्यक्ष थे। पटना सिटी अंतर्गत मंगल तालाब के पास बदमाशों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। मिली जानकारी के अनुसार, तीन बदमाशों ने भाजपा नेता को घेरकर हमला किया और गोली मारकर फरार हो गए।

भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

घटना रविवार की अहले सुबह की है। लुटेरों ने सुबह चार बजे भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना चौक थाना क्षेत्र के गुरु गोविंद सिंह पथ में मंगल तालाब के पास स्थित रामदेव महतो सामुदायिक भवन मोड़ के पास हुई। बताया जाता है कि वे सुबह ऑटो की तलाश में निकले थे। सड़क किनारे बैठे 55 वर्षीय भाजपा नेता व पुजारी श्यामसुंदर शर्मा उर्फ ​​मुन्ना शर्मा की बाइक सवार तीन अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद अपराधी फरार हो गए। अपराधियों ने मुन्ना शर्मा का मोबाइल भी छीन लिया।

गले में चेन सलामत है, बदमाशों ने पैसे भी नहीं छीने

मॉर्निंग वॉक कर रहे लोगों ने जब सड़क पर शव पड़ा देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई। आनन-फानन में पुलिस टीम भी पहुंच गई। मृतक के बेटे राहुल ने बताया कि उसके पिता मुन्ना शर्मा चांदी की चेन पहने हुए थे। अपराधियों ने न तो चेन छीनी है और न ही उनके पर्स से पैसे। गोली लगने से घायल अपने पिता को राहुल इलाज के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज ले गया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अपराधियों ने उनका मोबाइल छीन लिया है। भाजपा नेता की हत्या को लेकर लोगों में गुस्सा है।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

उधर, सूचना पर मौके पर पहुंची चौक थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आसपास के इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं। जिसमें अपराधियों की करतूत कैद होने की बात कही जा रही है। बताया जाता है कि श्याम सुंदर पटना सिटी चौक के नगर मंडल अध्यक्ष थे। वहीं, इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। महज 24 घंटे के अंदर घर में छका की खुशियां मातम में बदल गईं। अपने बेटे की शादी तय करने वाले श्याम सुंदर की बारात निकलने से पहले ही अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

मौके पर पहुंची एफएसएल की टीम

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। जांच के लिए एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। डीएसपी द्वितीय डॉ. गौरव कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts