भगवंत मान सरकार ने स्वास्थ्य विभाग में निकाली वैकेंसी

भगवंत मान, सरकार, स्वास्थ्य विभाग, निकाली वैकेंसी, मेडिकल ऑफिसर, स्वास्थ्य विभाग, नई सौगात, पंजाब, 400 मेडिकल ऑफिसर, सरकार स्वास्थ्य विभाग, Bhagwant Mann, Government, Health Department, Vacancy Released, Medical Officer, Health Department, New Gift, Punjab, 400 Medical Officer, Government Health Department,

पंजाब। भगवंत मान की सरकार एक बार फिर राज्य के लोगों को नई सौगात देने जा रही है, जिससे राज्य में लोगों को स्वास्थ्य सेवाओं में आसानी होगी, जिसमें पंजाब के अस्पतालों को 400 मेडिकल ऑफिसर मिलेंगे।

पंजाब में भगवंत मान की सरकार लगातार जनहित के लिए काम कर रही है, इसी क्रम में राज्य की मान सरकार ने राज्य के लोगों को एक और तोहफा दिया है। दरअसल, पंजाब के सरकारी अस्पतालों में डॉक्टरों की कमी को पूरा करने और लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया कराने के लिए मान सरकार स्वास्थ्य विभाग में करीब 400 मेडिकल ऑफिसर की भर्ती करने जा रही है और इसके लिए प्रक्रिया शुरू हो गई है।

इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 4 सितंबर तक होगी। जबकि कंप्यूटर आधारित टेस्ट की प्रक्रिया 8 सितंबर को पूरी होगी। सरकार द्वारा करीब 4 साल बाद नियमित डॉक्टरों की भर्ती के लिए ये भर्तियां की जा रही हैं।

आपको बता दें कि स्वास्थ्य विभाग की ओर से यह फैसला ऐसे समय में लिया गया है, जब अस्पताल में स्वीकृत पदों में से आधे से ज्यादा पद खाली पड़े हैं। विभाग में मेडिकल अफसरों के कुल 2300 पद हैं। इनमें से 1250 पद खाली हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी भगवंत मान ने स्वास्थ्य विभाग को नई एंबुलेंस जैसी सुविधाएं मुहैया करवाई थीं और साथ ही उन्होंने राज्य में टैक्स चोरी करने वालों पर नकेल कसने का भी काम किया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts