बीएचयू आईआईटी छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों को जमानत, एनएसयूआई ने फूंका पीएम मोदी का पुतला, 12 लोग गिरफ्तार

बीएचयू आईआईटी छात्रा, सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों को जमानत, एनएसयूआई, फूंका पीएम मोदी का पुतला, 12 लोग गिरफ्तार, सामूहिक दुष्कर्म, वाराणसी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, 12 लोगों को गिरफ्तार, एनएसयूआई लखनऊ विश्वविद्यालय, BHU IIT student, gang rape, bail to the accused, NSUI, PM Modi's effigy burnt, 12 people arrested, gang rape, Varanasi, Prime Minister Narendra Modi, 12 people arrested, NSUI Lucknow University,

लखनऊ। बीएचयू आईआईटी छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों को जमानत मिलने के विरोध में सोमवार को एनएसयूआई लखनऊ विश्वविद्यालय इकाई ने वाराणसी के सांसद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका। इस दौरान पुलिस ने 12 लोगों को गिरफ्तार किया।

प्रदर्शनकारी छात्राओं ने कहा कि देशभर में महिलाओं के खिलाफ उत्पीड़न चरम पर है। अन्य राज्यों में भाजपा इसके खिलाफ मुखर है, लेकिन प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र उत्तर प्रदेश में भाजपा आईटी सेल के सदस्य या दूसरे शब्दों में कहें तो आईआईटी बीएचयू की छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले भाजपा के संस्कारी बलात्कारी रिहा हो गए। इससे भी शर्मनाक बात यह है कि उनकी रिहाई के बाद विधायक द्वारा केक काटकर उनका स्वागत किया जा रहा है।

महिलाओं से छेड़छाड़ करने वालों का स्वागत करने की भाजपा ने नई संस्कृति अपना ली है। यही भाजपा की महिला सुरक्षा है। उन्होंने कहा कि भाजपा आईटी सेल के सदस्यों की रिहाई के विरोध में एनएसयूआई लखनऊ विश्वविद्यालय इकाई ने वाराणसी के सांसद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts