अर्जुन सिंह: पूर्व सांसद अर्जुन सिंह के आवास पर बमबाजी, गोलियां चलीं, हंगामा

अर्जुन सिंह, पूर्व सांसद अर्जुन सिंह, आवास पर बमबाजी, गोलियां चलीं, हंगामा, पूर्व लोकसभा सदस्य, भाजपा नेता अर्जुन सिंह, खुलेआम हथियार लहराए, पश्चिम बंगाल, Arjun Singh, former MP Arjun Singh, bombing at residence, bullets fired, ruckus, former Lok Sabha member, BJP leader Arjun Singh, openly brandished weapons, West Bengal,

नई दिल्ली: पूर्व लोकसभा सदस्य और भाजपा नेता अर्जुन सिंह ने आरोप लगाया कि शुक्रवार सुबह करीब 8.30 बजे पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना में उनके कार्यालय-सह-आवास पर लोगों के एक समूह ने पथराव किया, बम फेंके और गोलियां चलाईं। अर्जुन सिंह ने दावा किया कि घटना के दौरान छर्रे लगने से वह घायल हो गए। बैरकपुर से भाजपा के पूर्व सांसद अर्जुन सिंह ने दावा किया कि जब हमला हुआ तब वह घर की दूसरी मंजिल पर सो रहे थे।

अर्जुन सिंह का दावा, हमलावरों ने खुलेआम हथियार लहराए

अर्जुन सिंह ने एक पोस्ट में कहा, “आज सुबह, जब सभी नवरात्रि पूजा में व्यस्त थे, तब एनआईए मामलों में आरोपी और स्थानीय पार्षद के बेटे नमित सिंह के संरक्षण में कई जिहादियों और गुंडों ने स्थानीय पुलिस की मौजूदगी में मेरे कार्यालय-सह-निवास ‘मजदूर भवन’ पर हमला किया। सिंह ने पोस्ट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया। उन्होंने दावा किया कि हमलावरों ने खुलेआम हथियार लहराए और इस दौरान पुलिस मूकदर्शक बनी रही।

एक दर्जन से अधिक गोलियां चलीं

उन्होंने कहा, करीब 15 बम फेंके गए और इन लोगों ने एक दर्जन से अधिक गोलियां चलाईं। प्रभात खबर स्वतंत्र रूप से अर्जुन सिंह द्वारा शेयर किए गए वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं करता है। जगदल पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि किसी के घायल होने की पुष्टि नहीं हुई है और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अतिरिक्त बलों के साथ जांच के लिए मौके पर हैं।

अर्जुन सिंह पहले तृणमूल कांग्रेस में थे

अर्जुन सिंह पहले तृणमूल कांग्रेस में थे, लेकिन बाद में वे भाजपा में शामिल हो गए। आम चुनावों में वे तृणमूल कांग्रेस के पार्थ भौमिक से हार गए। जगदल विधायक सोमनाथ श्याम ने सिंह के दावों का खंडन किया है। उन्होंने कहा, “अपनी राजनीतिक पकड़ खोने के बाद, वह उन समस्याओं के लिए तृणमूल को दोषी ठहरा रहे हैं, जो उन्होंने खुद पैदा की हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts