खुर्दही बाजार के पास एआर होटल मामला: प्रेमी अंकित के हाथ पैर बांध प्रमिका रेनू ने गले पर किए कई वार

खुर्दही बाजार, एआर होटल मामला, प्रेमी अंकित, रेनू, सनसनीखेज मामला, ट्रामा सेंटर, प्रेमी अमित कुमार, गर्लफ्रेंड गिरफ्तार, Khurdahi Bazaar, AR Hotel case, boyfriend Ankit, Renu, sensational case, Trauma Centre, boyfriend Amit Kumar, girlfriend arrested,

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां होटल में नाइट स्टे कर रहे कपल में सुबह 4 बजे किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद गर्लफ्रेंड रेनू रावत ने प्रेमी अमित कुमार निवासी गोसाईगंज के हाथ-पैर बांध दिए। इसके बाद चाकू से उस पर ताबड़तोड़ कई वार किए।

अमित कुमार को ट्रामा सेंटर में एडमिट कराया

सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस ने गंभीर रूप से घायल प्रेमी अमित कुमार को ट्रामा सेंटर में एडमिट कराया। पुलिस ने चाकू बरामद कर लिया है। पीड़ित की मां की तहरीर पर पुलिस ने जानलेवा हमले के प्रयास में मामला दर्ज कर आरोपी गर्लफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है।

दावा किया जा रहा है की लड़की ने ही कॉल करके युवक को नाइट स्टे के लिए इन्वाइट किया था। आरोपी एक अस्पताल में नर्स है। बताया जा रहा है कि अंकित कुमार इलेक्ट्रिशियन हैं। अंकित गोसाईंगंज कस्बा के रहने वाले हैं। उनका चमरतलिया की रहने वाली रेनू रावत से प्रेम प्रसंग चल रहा है।

प्रेमिका ने अंकित के गले पर चाकू से किए कई वार

अंकित की मां मंजू देवी का कहना है कि गुरुवार को रेनू ने बेटे को कॉल कर खुर्दही बाजार के पास एआर होटल में मिलने के लिए बुलाया था। कमरा बुक कर अंकित व रेनू रुके थे। शुक्रवार की सुबह 4 बजे किसी बात को लेकर रेनू का अंकित से विवाद हो गया। प्रेमिका ने अंकित के हाथ पैर बांध दिए और गले पर चाकू से कई वार किए। इसके बाद प्रेमिका वहां से भाग निकली।

शादी का दबाव बना रही थी गर्लफ्रेंड

दावा किया जा रहा है कि रेनू, अंकित पर शादी करने का दबाव बना रही थी। लेकिन अंकित ने इनकार कर दिया। जिससे वह अंकित पर भड़क गई और चाकू से वार कर दिया। जिसके बाद वह होटल से अकेले निकल गई। जिससे होटल के कर्मचारियों को शक हुआ और कमरा चेक किया तो अंकित खून से लथपथ पड़ा मिला।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts