अपर्णा यादव ने राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष का पदभार संभाला, कहा- मैं भाजपा से नाराज नहीं हूं

अपर्णा यादव, राज्य महिला आयोग, उपाध्यक्ष का पदभार संभाला, डिप्टी सीएम बृजेश पाठक, Aparna Yadav, State Women Commission, took over as Vice-Chairman, Deputy CM Brijesh Pathak,

लखनऊ। अपर्णा बिष्ट यादव उत्तर प्रदेश महिला आयोग में उपाध्यक्ष के पद पर शामिल हुई हैं और इस मौके पर डिप्टी सीएम बृजेश पाठक की पत्नी नम्रता पाठक ने अहम भूमिका निभाई।

2007 से 2012 तक महिला आयोग की उपाध्यक्ष रह चुकीं नम्रता पाठक ने अपर्णा को आयोग में शामिल होने के लिए मनाने में अहम भूमिका निभाई मानी जा रही है। आज नम्रता पाठक अपर्णा के साथ आयोग पहुंचीं और उन्हें शामिल होने के बाद बधाई दी।

यूपी राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष का पदभार संभालने के बाद अपर्णा यादव ने कहा कि मुझे जो भी जिम्मेदारी दी गई है, मैं उसे महिलाओं के प्रति बखूबी निभाऊंगी और जो बेहतर हो सकता है, उस पर काम करूंगी।

मैंने सीएम से भी मुलाकात की और मुझे लगता है कि मैं भाजपा से किसी भी तरह से नाराज नहीं हूं और मुझे लगता है कि भाजपा एक परिवार की तरह है और मैं उस परिवार का हिस्सा हूं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts