किस ऑफ द कॉन क्वीन का धांसू ट्रेलर हुआ लॉन्च, दर्शकों कर रेहे बेसब्री से इंतजार

Remove term: किस ऑफ द कॉन क्वीन किस ऑफ द कॉन क्वीनRemove term: ट्रेलर हुआ लॉन्च ट्रेलर हुआ लॉन्च

हॉलीवुड न्यूज डेस्क। अभिनेता रवि पटेल स्टारर फिल्म ‘किस ऑफ द कॉन क्वीन’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर लोगों का उत्साह बढ़ा दिया है। यह फिल्म आरोपी धोखेबाज हरगोबिंद ताहिलरमानी के जीवन से प्रेरित है। फिल्म में रवि पटेल अहम भूमिका में नजर आएंगे।

सच्ची कहानी पर आधारित है फिल्म

टॉम वालर द्वारा निर्देशित यह फिल्म आयरिश लेखक और अभिनेता इयोन ओ’ब्रायन और ताहिलरमानी के साथ उनके अनुभवों की सच्ची कहानी पर आधारित है। इसमें इयोन ओ’ब्रायन और पैट्रिक बर्गिन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म के बारे में बात करते हुए टॉम ने कहा, ‘जब इयोन ओ’ब्रायन ने मुझे स्क्रिप्ट भेजी, तो मुझे पता था कि यह मेरी अगली फिल्म होगी। यह शुरू से अंत तक एक पेज-टर्नर थी, भावनाओं का एक असली रोलरकोस्टर।’

टॉम वालर फिल्म को लेकर उत्साहित हैं

वालर ने कहा, ‘सच तो यह है कि इयोन खुद इस कठिन परीक्षा से गुजर चुके हैं। उन्होंने इसे और भी दिलचस्प बना दिया और साबित कर दिया कि ज़िंदगी वाकई कल्पना से भी ज़्यादा अजीब हो सकती है।’ टॉम वॉलर अपनी नई फ़िल्म को लेकर काफ़ी उत्साहित हैं। यह फ़िल्म एक हाई-प्रोफ़ाइल धोखाधड़ी योजना पर आधारित है। फ़िल्म का ट्रेलर काफ़ी दिलचस्प है।

Related posts