सत्ता में आते ही रद्द होगी अग्निवीर योजना: अखिलेश यादव

लखनऊ, अग्निवीर योजना, सियासत छिड़ गयी, समाजवादी पार्टी, राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, बड़ा बयान, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, लोकसभा चुनाव, इंडिया गठबंधन, Lucknow, Agniveer Yojana, Politics broke out, Samajwadi Party, National President Akhilesh Yadav, Big statement, Chief Minister Yogi Adityanath, Lok Sabha elections, India alliance,

लखनऊ। अग्निवीर योजना को लेकर सियासत छिड़ गयी है। इस योजना को लेकर विपक्षी दल सरकार को घेरने में जुटे हुए हैं। वहीं, शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सेवानिवृत्त ‘अग्निवीरों’ के लिए आरक्षण की घोषणा कर दी। अब इस पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का बड़ा बयान आया है। उन्होंने कहा कि, सत्ता में आते ही 24 घंटे में अग्निवीर योजना को रद्द कर दिया जाएगा।

अखिलेश यादव ने एक्स पर लिखा कि, सत्ता में आते ही 24 घंटे में रद्द होगी, देश के सुरक्षा से समझौता करनेवाली और सैनिकों के भविष्य से खिलवाड़ करनेवाली अल्पकालिक ‘अग्निवीर’ सैन्य भर्ती। ‘अग्निवीर’ पर यही मांग हमारी, पुरानी भर्ती की फिर हो बहाली।

बता दें कि, लोकसभा चुनाव से ही इंडिया गठबंधन के नेता लगातार अग्निवीर योजना को खत्म करने की मांग कर रहे हैं। इसके साथ ही उनका कहना है कि सत्ता में आते ही इस योजना को समाप्त कर दिया जाएगा। एक बार फिर अग्निवीर योजना को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ गयी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts