फेरबदल के बाद आज CM Mann करेंगे कैबिनेट की बैठक, होगी अहम मुद्दों पर चर्चा

फेरबदल, कैबिनेट की बैठक, पंजाब, पंचायत चुनाव, पंजाब सरकार, कैबिनेट मीटिंग, मीटिंग सीएम आवास, reshuffle, cabinet meeting, punjab, panchayat elections, punjab government, cabinet meeting, meeting cm residence,

चंडीगढ़: पंजाब में पंचायत चुनाव से ठीक पहले पंजाब सरकार आज कैबिनेट मीटिंग कर रही है। आपको बता दें कि कैबिनेट में पांच मंत्रियों के फेरबदल के बाद यह पहली कैबिनेट मीटिंग है।

पहले यह मीटिंग जालंधर में होनी थी, लेकिन फिर किन्हीं कारणों से उक्त मीटिंग का स्थान जालंधर से बदलकर चंडीगढ़ कर दिया गया है। अब मीटिंग चंडीगढ़ में सीएम आवास पर दोपहर 2 बजे होगी।

मीटिंग में कई अहम मुद्दों पर चर्चा होगी। आने वाले दिनों में 4 विधानसभाओं के उपचुनाव होने हैं। हालांकि मीटिंग को लेकर कोई एजेंडा जारी नहीं किया गया है। नए मंत्रियों की यह पहली मीटिंग है।

यह मीटिंग सीएम आवास पर होगी। पंजाब कैबिनेट में शामिल 5 नए मंत्रियों की यह पहली मीटिंग है। इससे पहले 2 सितंबर को मीटिंग हुई थी, जिसमें सरकार ने पेट्रोल और डीजल के रेट पर वैट बढ़ाया था। हालांकि अब त्योहारों का सीजन आने वाला है। ऐसे में सरकार की ओर से लोगों को ध्यान में रखते हुए मीटिंग में फैसले लिए जाएंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts