अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के पिता ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी, बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका, तीसरी मंलिस से कूदे पिता, पिता ने कर ली आत्म हत्या, किया सुसाइड, Actress Malaika Arora commits suicide, police start investigation, Bollywood actress Malaika's father jumps from the third floor, father commits suicide, commits suicide,

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के पिता ने बुधवार को घर की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। उनके आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। जानकारी के अनुसार, मलाइका अरोड़ा के पिता ने बांद्रा स्थित अपने घर की तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बुधवार सुबह करीब 9 बजे छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मौत की खबर मिलते ही मलाइका अरोड़ा पुणे से मुंबई के लिए रवाना

इस बीच, पिता की मौत की खबर मिलते ही मलाइका अरोड़ा पुणे से मुंबई के लिए रवाना हो गई हैं। उनके पिता का शव मुंबई के बाबा अस्पताल में रखा गया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आपको बता दें कि मलाइका के पूर्व पति अरबाज खान भी उनके घर पहुंच गए हैं।

इंडियन मर्चेंट नेवी में काम करते थे मलाइका के पिता

मलाइका का जन्म महाराष्ट्र के ठाणे में हुआ था। जब वह 11 साल की थीं, तब उनके माता-पिता का तलाक हो गया था। वह अपनी मां और बहन अमृता अरोड़ा के साथ चेंबूर में रहने आईं। उनकी मां जॉयस पॉलीकार्प एक मलयाली ईसाई हैं और उनके पिता अनिल अरोड़ा पंजाबी थे, जो भारतीय मर्चेंट नेवी में काम करते थे।

जब मलाइका के माता-पिता अलग हुए, तब उनकी उम्र 11 साल थी

हाल ही में एक फैशन मैगजीन को दिए इंटरव्यू में मलाइका ने बताया था कि जब वह 11 साल की थीं, तब उनके माता-पिता ने अलग होने का फैसला किया था। उन्होंने कहा था कि भले ही उनका बचपन अच्छा बीता हो, लेकिन उनके लिए यह आसान नहीं था। मेरे माता-पिता के अलग होने से मुझे अपनी मां को नए नजरिए से देखने का मौका मिला।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts