अभय देओल का सेक्सुअलिटी को लेकर बड़ा बयान, कहा- अपनी सेक्सुअलिटी को जानें…

अभय देओल, सेक्सुअलिटी, बॉलीवुड एक्टर अभय देओल, मैगजीन, सेक्सुअल आइडेंटिटी, बॉलीवुड एक्टर अभय देओल, Abhay Deol, sexuality, Bollywood actor Abhay Deol, magazine, sexual identity, Bollywood actor Abhay Deol,

अभय देओल ने अपनी सेक्सुअलिटी के बारे में बात की: बॉलीवुड एक्टर अभय देओल भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हों लेकिन वह अपने एक इंटरव्यू को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, हाल ही में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में अभय ने बताया कि हम सभी पुरुष और महिला दोनों हैं। साथ ही अभय का कहना है कि उन्होंने सब कुछ अनुभव किया है, अक्सर लाइमलाइट से दूर रहने वाले बॉलीवुड एक्टर अभय देओल ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी सेक्सुअल आइडेंटिटी के बारे में खुलकर बात की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DIRTY (@thedirtymagazine)

उन्होंने यह कहकर अपने फैन्स को हैरान और भ्रमित कर दिया कि वह अपनी सेक्सुअलिटी को परिभाषित नहीं करते हैं और साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि “यह विवादास्पद लग सकता है”। एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में अभय ने कहा कि वह सेक्सुअलिटी के लिए पश्चिमी दृष्टिकोण में विश्वास नहीं करते हैं और इसके बजाय पूर्वी दृष्टिकोण को प्राथमिकता देते हैं।

उन्होंने कहा, “मैं अपनी सेक्सुअलिटी को परिभाषित नहीं करता हूं और यह विवादास्पद लग सकता है लेकिन मेरे लिए यह ऐसी चीज नहीं है जिसे मैं परिभाषित कर सकूं।” अभय ने यह भी बताया कि हर किसी के अंदर एक मर्दाना और एक स्त्रैण पक्ष होता है, और इस प्रकार, “हम सभी वे ही हैं। मैंने अपने जीवन में हर अनुभव को अपनाया है और मैं बस ऐसा ही हूँ। मुझे नहीं पता कि इसे क्या नाम दूँ। हर महिला के अंदर एक पुरुष होता है और हर पुरुष के अंदर एक महिला होती है।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts