बैंकॉक में टूर पर जा रही स्कूल बस में लगी भीषण आग, 25 लोगों के मरने की आशंका

बैंकॉक, भीषण आग, 25 लोगों के मरने की आशंका, थाईलैंड, राजधानी बैंकॉक, परिवहन मंत्री सूर्या जुंगरुंगरुंगकिट, गृह मंत्री अनुतिन चार्नविराकुल, Bangkok, massive fire, 25 people feared dead, Thailand, capital Bangkok, Transport Minister Surya Jungrungruangkit, Home Minister Anutin Charnvirakul,

बैंकॉक: थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में एक बस में आग लग गई। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, मंगलवार को बैंकॉक के एक उपनगर में छात्रों और शिक्षकों को ले जा रही एक बस में आग लग गई, जिससे वाहन में सवार 25 लोगों की मौत हो गई।

थाईलैंड के परिवहन मंत्री सूर्या जुंगरुंगरुंगकिट ने घटनास्थल पर संवाददाताओं को बताया कि बस में 44 लोग सवार थे। वे सभी मध्य उथाई थानी प्रांत से स्कूल यात्रा के लिए बैंकॉक के अयुथया जा रहे थे, जब राजधानी के उत्तरी उपनगर पथुम थानी प्रांत में दोपहर में बस में आग लग गई।

गृह मंत्री अनुतिन चार्नविराकुल ने कहा कि अधिकारी अभी तक मृतकों की संख्या की पुष्टि नहीं कर सकते हैं, क्योंकि उन्होंने घटनास्थल पर जांच पूरी नहीं की है। उन्होंने कहा कि जीवित बचे लोगों की संख्या के आधार पर 25 लोगों के मरने की आशंका है। उन्होंने यह भी कहा कि बस अभी भी इतनी गर्म थी कि वे सुरक्षित रूप से अंदर नहीं जा सके। सोशल मीडिया पर घटना के वीडियो में बस जलती हुई और काला धुआं निकलता हुआ दिखाई दे रहा है।

छात्रों की उम्र और घटना के अन्य विवरण ज्ञात नहीं थे। घटनास्थल पर मौजूद एक बचावकर्मी ने सूरिया को बताया कि आग शायद टायर फटने और फिर सड़क अवरोध से टकराने के कारण लगी थी। बचाव समूह होंगसाकुल खलोंग लुआंग 21 ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर कहा कि बस से कम से कम दस शव बरामद किए गए हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts