बहराइच समाचार: तालाब में डूबने से चार लड़कियों की मौत, गांव में मच गया हड़कंप

नवाबगंज थाना क्षेत्र, चार लड़कियों की मौत, ग्राम पंचायत सतीजोर, हड़कंप मच गया, तालाब में डूबने, Nawabganj police station area, four girls died, village panchayat Satijor, panic ensued, drowning in the pond,

बहराइच। यूपी के बहराइच जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र के सतीजोर गांव में स्थित तालाब में मंगलवार को चार लड़कियों की डूबने से मौत हो गई। इससे गांव में हड़कंप मच गया है। सभी के शव तालाब से बरामद कर लिए गए हैं। पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर रही है।

तालाब नवाबगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सतीजोर में स्थित है। इस समय तालाब में चमेली का फूल है, जिसे तोड़ने के लिए मंगलवार को गांव निवासी महक (14) पुत्री कालीन खां गई तो महक तालाब में डूबने लगी। इसी बीच महक को बचाने के लिए समिया (10) पुत्री इशरत, सायबा (10) पुत्री मेराज और सारीकुल खातून (13) पुत्री मकबूल खां भी डूब गईं।

तालाब में डूबने से तीन लड़कियों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक लड़की को ग्राम प्रधान व अन्य लोगों की मदद से अस्पताल लाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचते ही उसकी भी मौत हो गई। चार लड़कियों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। एक ही गांव में चार मौतों से मातम पसरा है। एसडीएम अश्विनी कुमार पांडेय व थानाध्यक्ष शीला यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts