केजरीवाल की जमानत पर सुप्रीम कोर्ट सूना सकता है फैसला, कार्यकर्ताओं की निगाहें कोर्ट के फैसल पर

केजरीवाल की जमानत, सुप्रीम कोर्ट, अरविन्द केजरीवाल, मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल, आम आदमी पार्टी के संयोजक, दिल्ली शराब, शराब घोटाला, मनी लॉन्ड्रिंग, हाईकोर्ट, Kejriwal's bail, Supreme Court, Arvind Kejriwal, Chief Minister Arvind Kejriwal, Aam Aadmi Party Convenor, Delhi liquor, liquor scam, money laundering, High Court,

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। दिल्ली शराब घोटाले मामले में सुप्रीम कोर्ट आज मंगलवार (10 सितंबर) को अरविन्द केजरीवाल की जमानत पर फैसला सुना सकता है।

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि अगर सुप्रीम कोर्ट से सीएम केजरीवाल को जमानत मिलती है तो दिल्ली में ठप पड़े कामकाज में तेजी आएगी। इसके साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं का हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर मनोबल बढ़ेगा। ऐसे में आप नेताओं और कार्यकर्ताओं की निगाहें आज सुप्रीम कोर्ट के फैसल पर रहेंगी।

आपको बता दें कि दिल्ली शराब नीति केस की जांच सीबीआई कर रही है वहीं इसी मामले में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच ईडी कर रही है। ईडी के मामले में केजरीवाल को तो सुप्रीम कोर्ट से बेल मिल गई है लेकिन सीबीआई के मामले में बेल नहीं मिलने के कारण वह अब भी तिहाड़ जेल में बंद हैं।

इसी साल 26 जून को सीबीआई ने केजरीवाल को अरेस्ट किया था। हाईकोर्ट केजरीवाल की जमानत याचिका को खारिज कर चुका है। ऐसे में केजरीवाल को अब सुप्रीम कोर्ट से ही राहत की उम्मीद जताई जा रही है।

वहीं इस मामले की पिछली सुनवाई गुरुवार को जस्टिस सूर्यकांत और उज्जल भुइयां की बेंच ने की थी। दोनों पक्षों के वकीलों की दलीलों के बाद सुप्रीम कोर्ट ने याचिका पर अपना आदेश सुरक्षित रख लिया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts