अपर्णा यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात, गरमाई सियासत

गअपर्णा यादव, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, गरमाई सियासत, उत्तर-प्रदेश, सियासी घमासान, राजनीतिक दल, माहौल गरम, अपर्णा यादव, बीजेपी सरकार, मुलायम सिंह यादव, Aparna Yadav, Chief Minister Yogi Adityanath, heated politics, Uttar Pradesh, political turmoil, political party, heated atmosphere, Aparna Yadav, BJP government, Mulayam Singh Yadav,

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की सियासत में सियासी उथल-पुथल देखने को मिल रही है। यूपी उपचुनाव को लेकर माहौल गरमाया हुआ है। ऐसे में सभी राजनीतिक दलों के नेता अपनी ताकत दिखाने में जुटे हुए हैं।

इस बीच मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है कि अपर्णा यादव ने अपने पति प्रतीक यादव के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। वहीं इससे पहले अपर्णा ने प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी से भी मुलाकात की।

ऐसे में माना जा रहा है कि अपर्णा यादव की नाराजगी दूर हो गई है और वह अब जल्द ही राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष का पद स्वीकार कर सकती हैं। सूत्रों के मुताबिक पहले केंद्रीय नेतृत्व और अब प्रदेश नेतृत्व से आश्वासन मिलने के बाद अपर्णा यादव संतुष्ट हैं।

आपको बता दें कि अपर्णा यादव की सीएम योगी से इस मुलाकात की फोटो मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए एक्स पर शेयर की गई। इसके साथ ही संदेश में लिखा था कि उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष अपर्णा बिष्ट यादव ने अपने पति प्रतीक यादव के साथ लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिष्टाचार भेंट की।

बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद अपर्णा यादव ने हामी भर दी है। इसके बाद अपर्णा ने महिला आयोग की उपाध्यक्ष का कार्यभार संभालने का फैसला किया है। मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा 2022 के विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा में शामिल हुई थीं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts