भाजपा और सपा के कानून व्यवस्था के नाटक से रहे सावधान: मायावती

भाजपा, सपा, कानून व्यवस्था, सुल्तानपुर एनकाउंटर, बसपा मुखिया मायावती, सियासी घमासान, बहुजन समाज वादी पार्टी की मुखिया मायावती, BJP, SP, law and order, Sultanpur encounter, BSP chief Mayawati, political turmoil, Bahujan Samaj Party chief Mayawati, सुल्तानपुर एनकाउंटर मामला,

सुल्तानपुर: सुल्तानपुर एनकाउंटर मामले में सियासी घमासान मचा है। इस घटना पर तमाम राजनीतिक दल के नेता एक-दूसरे पर तंज कसते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच बहुजन समाज वादी पार्टी की मुखिया मायावती ने सुल्तानपुर एनकाउंटर पर छिड़ी सियासी बहस को लेकर भारतीयन जनता पार्टी को जमकर घेरा है। मायावती ने कहा कि जाति के नाम पर जबरदस्ती की राजनीति कर रही हैं।

सुल्तानपुर मुठभेड़ को लेकर मायावती ने भाजपा पर साधा निशाना

बसपा मुखिया मायावती ने सोमवार को सुल्तानपुर मुठभेड़ को लेकर भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों ही दल अपराध, अपराधियों और जाति पर अनावश्यक राजनीति कर रहे हैं, जबकि इन मुद्दों पर उनका रुख एक जैसा है। सुल्तानपुर मुठभेड़ में मंगेश यादव नाम के व्यक्ति की मौत के बाद सपा ने आरोप लगाया था कि यह एक फर्जी मुठभेड़ थी, जबकि भाजपा ने उस पर अपराधियों को बचाने का आरोप लगाया था।

मायावती ने भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप

इसके साथ ही मायावती ने सोशल मीडिया के माध्यम से ‘एक्स’ पोस्ट में लिखा कि यूपी के सुल्तानपुर जिले में हुए एनकाउंटर के बाद भाजपा और सपा कानून व्यवस्था के मुद्दे पर एक-दूसरे पर हमला कर रहे हैं, अपराध, अपराधी और जाति के नाम पर अनावश्यक राजनीति कर रहे हैं, जबकि इस मामले में ये दोनों चोर-चोर मौसेरे भाई जैसे हैं।”

उन्होंने आगे लिखा कि “भाजपा राज की तरह ही सपा सरकार में कानून व्यवस्था की स्थिति कई गुना बदतर थी। लोग यह नहीं भूले हैं कि सपा के गुंडे और माफिया दलितों, अन्य पिछड़े वर्गों, गरीबों और व्यापारियों आदि को दिनदहाड़े लूटते और पीटते थे।”

भाजपा और सपा के कानून व्यवस्था के नाटक से रहे सावधान: मायावती

इसके अलावा बसपा सुप्रीमों ने राज्य में अपने शासन को सबसे अच्छा बताते हुए कहा कि “जबकि वास्तव में उत्तर प्रदेश में कानून द्वारा कानून का राज केवल बसपा के शासन में ही रहा है। जाति और धर्म के आधार पर बिना किसी भेदभाव के लोगों को न्याय दिया गया। कोई फर्जी एनकाउंटर आदि नहीं हुआ। इसलिए भाजपा और सपा के कानून व्यवस्था के नाटक से सभी को सावधान रहना चाहिए।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts