अमेठी: पानी के लिए युवक की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

अमेठी, युवक, पीट-पीटकर हत्या, पुलिस जांच, उत्तर प्रदेश, पूरे गंगाराम निवासी राम देव, Amethi, youth, beaten to death, police investigation, Uttar Pradesh, Ram Dev resident of Pure Gangaram,

अमेठी। उत्तर प्रदेश के जायस क्षेत्र में पानी के विवाद में एक युवक की दबंगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि क्षेत्र के पूरे गंगाराम निवासी राम देव (25) की रविवार देर शाम आधा दर्जन लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। परिजन घायल युवक को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिजनों के अनुसार मृतक का पड़ोसियों से सरकारी नल से पानी भरने को लेकर विवाद चल रहा था और इसी विवाद के चलते दबंगों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। मृतक की पत्नी माधुरी ने बताया कि उसके घर के सामने वाले लोग सरकारी नल से पानी भरने को लेकर आए दिन झगड़ा करते थे। जब उसका पति पानी भरने जाता था तो उसके साथ गाली-गलौज करते थे।

कल शाम जब उसका पति लौट रहा था तो पड़ोस के कई लोगों ने उस पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस क्षेत्राधिकारी तिलोई अजय सिंह ने बताया कि मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट की सूचना मिली थी। मामले में जायस थाने में आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts